Pratapgarh Election 2019:प्रतापगढ़ जिलाधिकारी ने की चुनाव समीक्षा बैठक

0

Pratapgarh Election 2019:21अक्टूबर 2019 को प्रतापगढ़ के 248 विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को निष्पक्ष और शांति पूर्ण ठंग से संपन्न कराने के लिए, तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मार्कण्डेय शाही, पुलिस अधिक्षक अभिषेक सिंह ने पुलिस लाइन में चुनाव (Pratapgarh Election 2019)से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करके निर्वाचन प्रक्रिया कि जानकारी प्रदान की। बैठक में जिलाधिकारी ने बताया कि इस बार उप चुनाव में 212 मतदान केंद्र बनाए गए हैं जिनमें 368 बूथों पर 21 अक्टूबर को मतदान होंगे

विधान सभा उप चुनाव की बैठक करते डीएम

India Post Recruitment 2019:10वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

जिलाधिकारी ने चुनाव ड्यूटी में लगाए गए अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान केंद्र के 200 मीटर की परिधि के अंदर किसी भी पार्टी का प्रत्याशी या समर्थक और किसी भी तरह की भीड़ इकट्ठा न होने पाएं।  

प्रतापगढ़ विधानसभा उप चुनाव 2019

उप चुनाव सामान्य प्रेक्षक ने कहा कि लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। लेकिन इस बात का ध्यान दिया जाए कि किसी वोटर को किसी पार्टी विशेष या पार्टी को वोट देने के लिए दबाव न बनाया जाए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि निर्वाचन कार्य में पोलिंग पार्टियों के साथ जिन पुलिस कर्मियों की ड्यिूटी लगायी गयी है, वह पोलिंग पार्टियों के साथ ही अपने मतदान केन्द्र के लिये प्रस्थान करेगें एवं मतदान खत्म होने पर पोलिंग पार्टियों के साथ ही मतगणना स्थल (महुली मण्डी) आएगें।

बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी शत्रोहन वैश्य, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेन्द्र प्रसाद द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश कुमार द्विवेदी, उपजिलाधिकारीगण सहित सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहें।

अन्य खबरों के लिए ये भी पढ़े।

Kamlesh Tivari Murder:कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: