Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े 86 हजार की लूट। पुलिस ने मामला किया दर्ज

0

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। बता दें, सोमवार की दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर नकाबपोश बदमाशों ने ग्रामीण बैंक उत्‍तर प्रदेश की टाइनी शाखा संचालक जय प्रकाश मिश्रा से 86 हजार लूट लिए। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक करके टाइनी शाखा संचालक को रोका और तमंचे के जोर पर लूटने के बाद फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया, और लुटेरों की तलाश में जुट गई। हालांकि अब तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें- Covid-19 Vaccine Gap: एनटीएजीआई ने की कोविशील्ड वैक्सीन की दोनो डोज के बीच में 8 से 12 हफ्ते के अंतराल की शिफारिश

Pratapgarh News: सोमवार दिनदहाड़े हुई लूट

Pratapgarh News
Pratapgarh News

आपको बता दें, बाघराय थाना क्षेत्र के भाव गांव निवासी जय प्रकाश मिश्र ने गांव के भाव तिराहे पर ग्रामीण बैंक उत्तर प्रदेश की टाइनी शाखा से रुपये निकालने के लिए गए हुए थे। दोपहर करीब 1.20 बजे बैंक से 86 हजार रुपये निकालकर जय प्रकाश मिश्र बाइक से टाइनी शाखा भाव जा रहे थे। तभी अचानक नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और जय प्रकाश मिश्र से 86 हजार रुपए लूट कर ले गए। मामले में पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की और बदमाशों की तलाश फिलहाल जारी है।

Pratapgarh News: तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

जय प्रकाश मिश्र बाघराय थाना क्षेत्र के मैधार गांव के करीब पहुंचे ही थे कि इसी बीच बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया। जब तक जय प्रकाश कुछ समझ पाते, बदमाशों ने तमंचे की नोक पर उनसे 86 हजार रुपये, एक लैपटाप और मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.