Kamlesh Tivari Murder:कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल, 3 आरोपी गिरफ्तार

0

लखनऊ| Kamlesh Tivari Murder-हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया है। यूपी पुलिस महानिदेशक (DGP) ओ़पी़ सिंह ने शनिवार को मीडिया से बताया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों की पहचान हो गई है। इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि कमलेश तिवारी की हत्या का षड्यंत्र रचने के मामले में गुजरात से मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान को हिरासत में लिया गया है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड का खुलासा


डीजीपी सिंह ने बताया कि(Kamlesh Tivari Murder) घटनास्थल से जांच के दौरान मिले मिठाई के डिब्बे से अहम सुराग मिले और गुजरात पुलिस की मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि कमलेश तिवारी के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बिजनौर निवासी अनवरूल हक और नईम काजमी के नाम हैं और उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कमलेश तिवारी हत्याकांंड में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार


उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या साल 2015 में दिए गए विवादित बयान के कारण की गई है। उनकी हत्या करने के बाद फरार दोनों आरोपियों के पीछे पुलिस लगी है। इनकी भी जल्द गिरफ्तारी होगी। इस हत्या के मामले में अभी तक किसी आतंकी संगठन की भूमिका सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े।https://pratapkiran.com/pratapgarh-police-sp-pratapgarh/

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: