Kashi Vishwanath Corridor Updates: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण से विपक्ष के कलेजे पर लोट रहा सांप: राजीव रंजन

0

Kashi Vishwanath Corridor Updates: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के बहाने विपक्षी दलों पर जोरदार निशाना साधा है। भाजपा के उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि ऐसा लगता है कि विपक्षी दल काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के भव्य लोकार्पण से सदमे में चले गये हैं। इस शुभारंभ से जहां सभी देशवासियों का दिल खुशी से गद-गद हैं, वही विपक्षी दलों के सीने पर सांप लोट रहा है।

Kashi Vishwanath Corridor Updates

Kashi Vishwanath Corridor Updates: ‘काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण पर खुश नहीं विपक्ष’

उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत किसी भी विपक्षी पार्टी ने बाबा विश्वनाथ धाम के लोकार्पण पर खुशी जाहिर नहीं की है। रंजन ने कटाक्ष करते हुए कहा, ऊलजुलूल विषयों पर रोजाना सोशल मीडिया पर चींचीं-चूंचूं करने वाले इनके बहादुर नेताओं ने एक भी बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें- New Driving Licence Rule 2021: केंद्र सरकार ने ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर किए बदलाव

उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम भारतीय संस्कृति के पुनरूत्थान का प्रतीक है। देश से सच्चा प्रेम करने वाला ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जो इस महान धाम के नये स्वरूप से प्रसन्न न हो।

Kashi Vishwanath Corridor Updates: सराहना करने की बजाय पीएम को कोस रहा है विपक्ष

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाजपा नेता ने कहा कि इस शुभारंभ के बाद राहुल गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं के बयानों को देखें तो हिन्दू समाज से इनकी कुंठा साफ पता चलती है। इस ऐतिहासिक कार्य की सराहना करने के बजाए यह लोग प्रधानमंत्री को ही कोस रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं के हिसाब से पीएम ने काशी नगरी में पूजा करके कोई सांप्रदायिक काम कर दिया है। वास्तव में इनकी निगाह इतनी दूषित हो चुकी है कि हिन्दू समाज से जुड़ा कोई भी काम इन्हें सांप्रदायिक लगता है, लेकिन अन्य धर्मों पर बोलने में इनकी घिग्घी बंध जाती है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.