Bihar News: RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार, बिहार की राजनीति में हलचल

Bihar News: पैदल ही 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

0

Bihar News: इस वक्त रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में कई राजनीतिक दल इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस इफ्तार पार्टी की खास बात यह रही कि बिहार के प्रमुख विपक्षी दल RJD की दावत-ए-इफ्तार में सीएम नीतीश कुमार शामिल होकर बिहार की राजनीति में और गर्म कर दिया है। आज शाम 6.17 बजे से ही RJD की दावत-ए-इफ्तार की शुरूआत हो चुकी है।

बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपने सीएम आवास से पैदल ही 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत पूर्व मंत्री श्याम रजक ने किया। पूर्व मंत्री श्याम रजक के अलावा अन्य कई बड़े नेता भी मौके पर मौजूद थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने साथ अंदर ले गए।

Bihar News
Bihar News

ये भी पढ़ें- CBSE Board Exam 2022: सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं पर संकट के बादल, क्या रद्द हो जाएगी परीक्षा ?

Bihar News: सीएम नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव ने भेजा था नयोता

Bihar News
Bihar News

आपको बता दें, आज शुक्रवार को पटना स्थित राबड़ी देवी आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद न्योता भेजा था। आरजेडी की ओर से आयोजित किए गए आज के दावत-ए-इफ्तार में की खास बात यह रही की मुख्यमंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच एक अणे मार्ग स्थित अपने आवास से पैदल ही 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे। इस इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही अन्य कई पार्टियों के नेता भी राबड़ी आवास पर पहुंचे थे।

Bihar News: क्या JDU मिलाएगी RJD से हाथ?

आपको बता दें, बिहार की सियासत में इसलिए हलचल मच गई है क्यों कि एक ओर जेडीयू और भारतीय जनता पार्टी के बीच बीते कई दिनों से अनबन चल रही है। इसके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में जमानत मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। राजनीतिक गलियारे से यह खबर भी आ रही है कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साथ हाथ मिला सकते हैं.

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.