Uttar Pradesh Assembly Election 2022: योगी सरकार ने पेश किया 8 हजार 479 करोड़ का सप्लीमेंट्री बजट

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: 24 घंटे बिजली आपूर्ती के लिए 10 अरब रुपये आवंटित

0

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने शेष रह गए हैं, ऐसे में जहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रदेश में विजय रथयात्रा कर जनता के बीच पहुंच कर उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास कर रहे हैं, तो वहीं बीजेपी ने भी चुनाव से पहले यूपी की जनता के लिए अपना पिटारा खोल दिया है। बता दें, गुरुवार को विधानसभा में योगी सरकार ने 8 हजार 479 करोड़ का सप्लीमेंट्री बजट पेश किया। प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ती के लिए पावर कॉरपोरेशन को 10 अरब रुपये आवंटित किए। साथ ही काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए 10 करोड़ रुपये भी आवंटित किया है।

ये भी पढ़ें- Kashi Vishwanath Corridor Updates: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण से विपक्ष के कलेजे पर लोट रहा सांप: राजीव रंजन

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: “यूपी नंबर 1: सुझाव आपका, संकल्प हमारा” कार्यक्रम की शुरूआत की

Uttar Pradesh Assembly Election 2022
pratapkiran.com Uttar Pradesh Assembly Election 2022

इसके अलावा बीजेपी ने प्रदेश में जनता का मूड जानने के लिए एक अभियान भी शुरू किया है। जिसके तहत सूबे की योगी सरकार ने “यूपी नंबर 1: सुझाव आपका, संकल्प हमारा” कार्यक्रम की शुरूआत की है, जो आगामी 26 दिसंबर तक चलेगा। आपको बता दें, इस दौरान संकल्प पत्र के लिए जनता का सुझाव एकत्र करने के लिए आकांक्षा पेटी की शुरूआत की गई है। 30 हजार अकांक्षा पेटियां गांवों के मुख्य स्थानों पर लगाई जाएंगी। जिसमे लोग अपने सुझाव दे सकेंगे। इन अकांक्षा पेटियों के अलावा जनता ईमेल, मिस्ड कॉल, व्हाट्सएप और वेबसाइट पर भी सरकार को सुझाव दे पाएगी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.