Today Amit Shah Bihar Visit: आज अमित शाह एक दिन के बिहार दौरे पर रहेंगे, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Today Amit Shah Bihar Visit: सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

0

Today Amit Shah Bihar Visit: बिहार की राजनीति में बड़े फेरबदल के आसार दिख रहे हैं। जहां बीते शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की दावत-ए-इफ्तार में शामिल होकर सब को चौंका दिया था, और राजनीति के गरियारे में खबर फैल गई थी कि भारतीय जनता पार्टी से अनबन के बाद क्या नीतीश कुमार लालू प्रयाद यादव का हाथ थामेंगे? शुक्रवार को राबड़ी आवास पर हुई इफ्तार पार्टी में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजप्रताप यादव ने यहां तक कह दिया था कि वह JDU के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले हैं।

इसी बीच आज खबर है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिन के लिए बिहार दौरे पर जाने वाले हैं। ऐसे में बिहार में बढ़ते पारे के साथ साथ अब राजनीति का पारा भी बढ़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Jammu And Kashmir News: PM मोदी के दौरे से पहले घाटी में बढ़ीं आतंकवादी गतिविधियां

Today Amit Shah Bihar Visit: गृहमंत्री आज एक दिवसीय बिहार दौरे हैं

Today Amit Shah Bihar Visit
Today Amit Shah Bihar Visit

आपको बता दें, आज 23 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर जाने वाले हैं। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शिरकत कर लोगों को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों की माने तो आज गृह मंत्री अमित शाह भोजपुर में कार्यक्रम में  शामिल होने के बाद बिहार के सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भी शामिल होंगे।

सासाराम मेडिकल और मैनेजमेंट के 700 छात्रों को गृह मंत्री डिग्री भी देंगे। खबरें तो यह भी हैं कि आज के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिना मुलाकात किए ही दिल्ली वापस लौट आएंगे।

Today Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह का आज का कार्यक्रम

Today Amit Shah Bihar Visit
Today Amit Shah Bihar Visit

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज का बिहार दौरा सुबह 10 बजे से ही शुरू हो गया है। आज सुबह 10 बजे अमित शाह पटना पहुंच चुके हैं, पटना से सीधे अमित शाह आरा के जगदीशपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। जगदीशपुर में अमित शाह भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित बाबू वीर कुंवर सिंह की जयंती के  विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। आज के प्रस्तावित कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सासाराम में नारायण मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Today Amit Shah Bihar Visit: कई बड़े नेता करेंगे मंच साझा

सूत्रों की मुताबिक सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अन्य कई बड़े नेता भी शामिल होंगे। बिहार सरकार में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, लोकसभा सांसद डॉ. संजय जायसवाल और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी भी शिरकत करेंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.