Fire in Firecracker shop: तमिलनाडु- पटाखों की दुकान में लगी आग मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हुई

0

Fire in Firecracker shop: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कल्लाकुरिची (Kallakurichi) जिले में पटाखों की दुकान में लगी आग में एक और शव मिलने के बाद मरने वालों की संख्या सात पहुंच गई है। दमकल और बचावकर्मियों ने उस दुकान के मलबे से एक 11 वर्षीय लड़के का शव बरामद किया, जहां मंगलवार को दुर्घटना हुई थी।

ये भी पढ़ें-
NEET 2021 Result: SC ने NEET 2021 परिणामों का रास्ता किया साफ, कहा- ’16 लाख छात्रों के रिजल्ट को नहीं रोक सकते’
Fire in Firecracker shop

Fire in Firecracker shop: बिजली के शॉर्ट सर्किट से पटाखों की दुकान में लगी थी आग

बुधवार शाम को मिले शव की पहचान दुकान मालिक सेल्वगनबथी के भतीजे एम. धनबल के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, बिजली के शॉर्ट सर्किट से पटाखों में आग लग गई। देखते ही देखते आग आसपास की दुकानों में फैल गई। घटना मंगलवार रात तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के शंकरपुरम में हुई। प्रारंभ में, पांच लोग मृत पाए गए और लगभग आठ गंभीर रूप से घायल हुए।

Fire in Firecracker shop: देश शाम एक और शव हुआ बरामद, मरने वालों की सख्या बढ़कर सात

बुधवार को एक अन्य व्यक्ति निजार (40) को गंभीर हालत में कल्लाकुरिची के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या छह हो गई। देर शाम, धनबल का शव बरामद किया गया, जिससे मरने वालों की संख्या 7 हो गई।

Fire in Firecracker shop: अस्थायी पटाखों की दुकान के लिए स्वास्थ्य विभाग से एनओसी लेने के निर्देश

कल्लाकुरिची जिले के पुलिस अधीक्षक, जियाउल हक ने एक निर्देश जारी किया जिसमें लोगों को अस्थायी पटाखों की दुकानें लगाने के लिए पुलिस और स्वास्थ्य विभागों से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) लेने के लिए कहा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई निर्देश का उल्लंघन करता है तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

Fire in Firecracker shop: मृतक के परिवारों को 5 लाख, घायलों को 1 लाख राशि देने की घोषणा

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने दुर्घटना में मरने वालों को 5 लाख रुपये और कल्लाकुरिची सरकारी अस्पताल में भर्ती सभी घायलों के लिए 1 लाख रुपये की राशि की घोषणा की है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.