Two boys in the grip of train in Mathura: पबजी खेलने में थे बिजी दो युवक, ट्रेन की चपटे में आने से दोनों की मौत

0

Two boys in the grip of train in Mathura: युवाओं को ऑनलाइन गेम्स (online games) में पबजी (pubg) सबसे ज्यादा पसंद है। ये गेम युवाओं में काफी लोकप्रिय है। लेकिन यही खेल दो युवकों की जिंदगी से खेल गई। जी हां ऑनलाइन गेम पबजी खेलने में व्यस्त दो युवक लक्ष्मी नगर इलाके में मथुरा-कासगंज ट्रैक पर मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई।

Two boys in the grip of train in Mathura

Two boys in the grip of train in Mathura: मौके से बरामद मोबाइल पर चल रहा था पबजी

मौके से जब दोनों के फोन बरामद किए गए तो एक मोबाइल फोन क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं दूसरे में पबजी चल रहा था। हादसे के वक्त लड़के घूम रहे थे।

जमुनापार पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शशि प्रकाश सिंह ने कहा कि हमें नहीं पता कि दुर्घटना के समय कौन सी ट्रेन गुजर रही थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Two boys in the grip of train in Mathura:  दोनों युवक सैर करने करने के लिए निकले थे

मृतक लड़कों की पहचान गुरु नानक देव पब्लिक स्कूल के कक्षा 10 के छात्र गौरव कुमार (14) और उनके पड़ोसी कपिल कुमार (14) के रूप में हुई है, जो बीजीबी ब्रज एजुकेशन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 10 का छात्र है।

ये भी पढ़ें- Varanasi News Updates: STF टीम को मिली बड़ी सफलता, फरार चल रहे मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार

कुछ राहगीरों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि आज उनकी सैर का पहला दिन था और मैं चाहता था कि वह नियमित रूप से सैर पर जाएं, लेकिन अब वह चले गए हैं।

Two boys in the grip of train in Mathura: अत्यधिक आकर्षित करने वाला गेम है पबजी

गौरव के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर रहने वाले कपिल को उनका दोस्त सैर पर ले गया था। कपिल के पिता संजय कुमार ने कहा कि हमें इस ऑनलाइन गेम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर मुझे इसकी जानकारी होती, तो मैं उसे कभी मोबाइल फोन नहीं देता।

प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड, जिसे लोकप्रिय रूप से पबजी कहा जाता है, एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है। विशेषज्ञों का दावा है कि खेल अत्यधिक आकर्षित करने वाला है और इसे खेलने वालों का हिंसक व्यवहार हो सकता है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.