CBT 2 Aspirants Protest: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की परीक्षा में हुए धांधली मामले में अभ्यार्थियों ने काटा बवाल

CBT 2 Aspirants Protest: गया जंक्शन पर किया पथराव, ट्रेन के कोच में लगाई आग

0

CBT 2 Aspirants Protest: बिहार में आज तीसरे दिन भी अभ्यार्थियों का हंगामा जारी है। दरअसल बिहार में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड यानी आएआएबी की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी की CBT 2 और Group D CBT 1 परीक्षा में घांघली के विरोध में आज गया जंक्शन पर अभ्यार्थियों जमकर बवाल काटा और पथराव किया। खबर है कि नाराज अभ्यार्थियों ने चलती ट्रेन पर पथराव किया, और गया जंक्शन के करीमगंज यार्ड में खड़ी एमटी कोच में आग लगा दी। जिससे ट्रेन की एक कोच को खासा नुकसान पहुंचा है। बता दें, इससे पहले बीते मंगलवार को भी बिहार में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की परीक्षा में हुए धांधली मामले में अभ्यार्थियों ने पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर,आरा, बक्सर में हंगामा किया था।

CBT 2 Aspirants Protest
CBT 2 Aspirants Protest

CBT 2 Aspirants Protest: गुस्साए अभ्यार्थियों ट्रेन में लगाई आग

CBT 2 Aspirants Protest
CBT 2 Aspirants Protest

ये भी पढ़ें- CDS Vipin Rawat Awarded Padma Vibhushan: सीडीएस जनरल विपिन रावत को मिलेगा पद्म विभूषण

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड यानी आएआएबी की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी की CBT 2 और Group D CBT 1 परीक्षा में हुए घांघली पर अभ्यार्थियों का गुस्सा इस कदर फूटा है कि गुस्साए अभ्यार्थियों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है। साथ ही ट्रेन के साथ-साथ स्टेशन परिसर में हुए पथराव के बाद आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस के अधिकारियों की गया स्टेशन परिसर पर तैनाती की गई है। जिससे आगे ऐसे किसी भी तरह का हंगामा अभ्यार्थी ना कर पाएं। बता दें, फिलहाल ट्रेन की कोच में लगी आग पर काबू पा लिया गया है और गुस्साएं अभ्यार्थियों को जिला प्रशासन के अधिकारी समझाने में लगे हैं।

CBT 2 Aspirants Protest: ये है अभ्यार्थियों की मांग

CBT 2 Aspirants Protest
CBT 2 Aspirants Protest

ये भी पढ़ें- UP Election RPN Singh Joins BJP: आरपीएन सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी में हुए शामिल

अभ्यार्थियों की मांग है कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड यानी आएआएबी की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी की CBT 2 और Group D CBT 1 परीक्षा रद्द होनी चाहिए क्योंकि 2019 में सीबीटी 2 परीक्षा को लेकर कोई अपडेट जानकारी नहीं थी। इसलिए 2019 में हुई सीबीटी 2 की परीक्षा के परिणाम को घोषित ना किया जाए, औऱ इसे रद्द किया जाए।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.