UP Election RPN Singh Joins BJP: आरपीएन सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी में हुए शामिल

UP Election RPN Singh Joins BJP: पडरौना सीट से आरपीएन सिंह लड़ सकते हैं चुनाव

0

UP Election RPN Singh Joins BJP: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में मंत्रियों के पार्टी बदलने का सिलसिला तेज हो गया है। अब खबर है कि अब पडरौना राजघराने के राजा और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने कांग्रेस को अलविदा बोल कर भारतीय जनता पार्टी ज्वान कर ली है। आज 25 जनवरी को दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कयास लगाए जा रहे हैं कि आरपीएन सिंह को भारतीय जानता पार्टी पडरौना सीट का टिकट दे सकती है।

UP Election RPN Singh Joins BJP: आरपीएन सिंह ने जेपी नड्डा कोबताया कीर्तिपुंज 

UP Election RPN Singh Joins BJP
UP Election RPN Singh Joins BJP

ये भी पढ़ें- High Alert In Delhi: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने जारी की कुछ आतंकियों की फोटो

आज कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद रतनजीत प्रताप नारायण सिंह यानी आरपीएन सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को कीर्तिपुंज बताया साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओजस्वी बताया। साथ ही कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से भारत की प्राचीन संस्कृति को 21वीं सदी से जोड़कर राष्ट्र निर्माण किया है उसकी सराहना पूरा देश कर रहा है। साथ ही रतनजीत प्रताप नारायण सिंह बीजेपी में शामिल होने के बाद आगे कहा कि ‘‘राष्ट्र निर्माण के लिए मैं जो भी संभव होगा करूंगा। बहुत सालों से लोग मुझे कहते थे कि बीजेपी में आपको जाना चाहिए। बहुत समय से सोचा लेकिन देर आए दुरुस्त आए।’’

UP Election RPN Singh Joins BJP: पडरौना विधानसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

UP Election RPN Singh Joins BJP
UP Election RPN Singh Joins BJP

ये भी पढ़ें- Republic Day Celebration Program: आज दिल्ली सचिवालय पर गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ आयोजन

आपको बता दें, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने साल 1996, साल 2002 और साल 2007 का विधानसभा चुनाव पडरौना सीट से जीता था। इसलिए ये संभव है कि इस बार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी रतनजीत प्रताप नारायण सिंह पडरौना विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.