Bihar News: बिहार में उफनती बागमती नदी में नाव पलटी, 6 की मौत

0

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के कल्याणपुर (Kalyanpur) प्रखंड क्षेत्र में बागमती नदी (Bagmati River) में एक नाव के पलट जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गई। अभी भी एक से दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। मृतक में एक महिला भी शामिल है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चकमहेसी थाना (Chakmhesi Police Station) क्षेत्र में नवापुर गांव (Navapur Village) के करीब 15 से 17 लोग सवार होकर शुक्रवार की शाम के वक्त बाज़ार से खरीददारी कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज हवा चलने लगी, जिससे नाव असंतुलित होकर उफनती बागमती नदी में पलट गई। इस नाव (Boat) पर कुछ महिलाएं भी सवार थी।

Bihar News

Bihar News: लापता लोगों की तलाश में जुटी है गोताखोरों की टीम

घटनास्थल पर मौजूद कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) धर्मवीर कुमार प्रभाकर (Dharamveer Kumar Prabhakar) ने शनिवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने बाद बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन रात हो जाने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हुई।

ये भी पढ़ें- Pratapgarh news : प्रतापगढ़ में बदमाशों का कहर जारी पीआरडी जवान को मारी गोली

उन्होंने कहा कि अब तक एक महिला सहित छह लोगों के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। घटना के बाद अधिकांश लोग तैरकर बाहर सुरक्षित निकल गए थे। उन्होंने कहा कि फिलहाल एक से दो लोगों के लापता होने की बात बताई जा रही है। उन्होंने कहा लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को लगाया गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.