Pratapgarh news : प्रतापगढ़ में बदमाशों का कहर जारी पीआरडी जवान को मारी गोली

0

Pratapgarh news : प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत में दिनदहाड़े (Crime in Pratapgarh) बाइक सवार दो दमाशों ने पीआरडी के जवान को गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस (Pratapgarh Police) मौके पर पंहुची और घायल जवान को मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उसका प्राथमिक उपचार करके  डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Pratapgarh news

Pratapgarh news – बदमाशों ने पीआरडी जवान को मारी गोली

कंधई (Pratapgarh news) थाना क्षेत्र के शिवसत स्थित सई नदी पुल पर गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पीआरडी के जवान पवन तिवारी  पिकेट ड्यूटी  कर रहे थे। तभी अपाची सवार दो बदमाश पुल पर रूके। रास्ते में जाम लग रहा था इस लिए पवन तिवारी ने अपाची सवार को आगे चले जाने के लिए कहा तो बाइक सवार युवक उनसे विवाद करने लगे। विवाद बढ़ने पर बदमाशों ने असलहा निकालकर पवन पर फायर झोंक दिया।

Pratapgarh news

मौके पर पहुंचे (Pratapgarh news) एसपी, आरोपियों की तलाश में लगाई गईं चार टीमें

गोली लगने से पीआरडी जवान (PRD Jawan) पुल पर गिरकर तड़पने लगा। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। डर के मारे आस-पास के लोग घायल पवन के पास नहीं गए। (Pratapgarh news) घटना की सूचना मिलते ही जेल चौकी इंचार्ज एके सिंह, डॉयल 112 के सिपाही तत्काल मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़े-

Pratapgarh state Medical Collage : 30 जुलाई को होगा मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण, रास्ता न होने की वजह से नहीं आएंगे पीएम मोदी

थोड़ी देर बाद कंधई एसओ भी घटनास्थल पर पहुंचे। फौरन घायल पवन को लेकर पुलिस मेडिकल कॉलेज (Medical college) पहुंची। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें एसआरएन हॉस्पिटल (SRN Hospital) प्रयागराज रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सतपाल अंतिल भी घटनास्थल पर पंहुचे और आस-पास के लोगों  से घटना की पूछ-ताछ की। एसपी सतपाल (SP Pratapgarh) अंतिल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही और दोषियों की तलाश की जा रही जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.