आतंकी हमला: पुलवामा जिले में पंपोर बाईपास के पास आतंकी हमला

हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद तीन आतंकी ढेर

0

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पंपोर बाईपास के पास सीआरपीएफ (CRPF) की टुकड़ी पर दोपहर 1:00 बजे आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें सीआरपीएफ के 5 जवान घायल हो गए और 2 जवान शहीद हो गए। हमले की जवाबी कार्रवाई में सीआरपीएफ जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया।

हमले में 2 जवान शहीद

आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान घायल हुए वहीं दो बहादुर जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में गोरखनाथ (ASI) और किंपगंक गंभीर रूप से जख्मी हुए थे जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी पांच घायल जवानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NIA की आतंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, केरलपश्चिम बंगाल से पकड़े आतंकी

CRPF की 110 बटालियन निशाने पर

दोपहर करीब 1:00 बजे CRPF 110 बटालियन जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले के पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) पर तैनात थे। तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी इस आतंकी हमले में 2 जवान शहीद हुए जबकि 5 घायल हो गए। जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलवामा पर खतरा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी सितंबर महीने की 27 तारीख को पुलवामा जिले में अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। सर्च ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया था इसी दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: