हाथरस पहुंचे आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी, जानें कौन है आरोपी

शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ भी नोएडा पुलिस ने डीएनडी पुल पर दुर्व्यवहार किया था जिसके बाद एक पुलिस कर्मी द्वारा प्रियंका गांधी का सूट खींचते हुए फोटो वायरल हुई थी

0

उत्तर प्रदेश – हाथरस में दरिंदगी का शिकार हुई 19 वर्षीय लड़की के परिजनों से मिलने सोमवार 5 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajyasabha MP Sanjay Singh) पीड़िता के गांव पहुंचे थे, जहां उन पर अज्ञात लोगों द्वारा स्याही फेंके जाने का मामला सामने आ रहा है। शनिवार को हाथरस जा रहे कांग्रेसियों के जत्थे पर भी नोएडा स्थित डीएनडी पुल पर नोएडा पुलिस ने लाठीचार्ज किया था जहां से एक पुलिस कर्मी द्वारा प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के सूट खींचे जाने की तस्वीर भी वायरल हुई थी।

हाथरस के SP विक्रांत वीर के सस्पेंड होने से यूपी के अन्य IPS अधिकारी नाराज, कही ये बड़ी बात

खबरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 5 लोगों के दल के साथ हाथरस में पीड़िता के गांव पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। पर गांव के बाहर ही किसी व्यक्ति द्वारा उन पर स्याही फेंक दी गई जिस का आरोप राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के संस्थापक दीपक शर्मा (Deepak Sharma) पर लगाया जा रहा है। घटना के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और हाथरस पुलिस (Hathras Police) के बीच झड़प भी हुई।

 

अन्य खबरों के लिए हमारा Facebook Page फ़ॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: