Jammu And Kashmir News: स्वतंत्रता दिवस से पहले घाटी में सक्रीय हुए आतंकी, गैर कश्मीरी की हुई हत्या

Jammu And Kashmir News: बिहार के मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी

0

Jammu And Kashmir News: स्वतंत्रता दिवस से पहले घाटी में फिर से आंतकी सक्रीय हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के अजस में स्थित सदुनारा इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी।

सूत्रों की माने तो बीती रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर काफी करीब से गैर कश्मीरी मजदूर को गोली मारी। इस घटना के बाद मजदूर को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए मृतक की पहचान बिहार निवासी 19 वर्षीय मोहम्मद जलील के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें- संयुक्त राष्ट्र में भारत इस खूंखार आतंकी के खिलाफ लाया प्रस्ताव,

Jammu And Kashmir News: पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की, आतंकी की तलाश जारी

Jammu And Kashmir News
Jammu And Kashmir News

स्वतंत्रतादिवस के ठीक पहले घाटी में हुई इस वारदात के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई है। पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है साथ ही सुरक्षाबलों ने हमलावर की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर दी है। जम्मू कश्मीर पुलिस की माने तो मारा गया गैर कश्मीरी मजदूर बिहार के अमरेज मधेपुरा जिले के बेसाढ़ गांव का रहने वाला था। जो मजदूरी करने जम्मू कश्मीर आया था। यह वारदात बांदीपुरा जिले तहसील अजस में सदुनारा गांव में बीती देर रात करीब 12 बजे के बाद हुई।

Jammu And Kashmir News: प्रवासी मजदूरों में दहशत का माहौल

Jammu And Kashmir News
Jammu And Kashmir News

आपको बता दें, लगातार आतंकी गैर कश्मीरियों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दे रहे हैं और इस प्रकार से गैर कश्मीरियों की हत्या कर घाटी में डर का माहौल बनाने चाहते हैं। लगातार हो रही इस प्रकार की घटना से वहां काम करने वाले सरकारी कर्मचारियों, प्रवासी मजदूरों में दहशत है।

बीते कई महीनो से जम्मू कश्मीर में आतंकी गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं। आतंकी खासतौर पर उन्हीं लोगों की हत्या कर रहे हैं जो लोग कश्मीर के स्थानीय निवासी नहीं हैं और देश के दूसरे हिस्सों से घाटी में रोजी-रोटी की तलाश में आए हैं। बता दें, इससे पहले भी बीते अप्रैल के महीने में आंतकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में एक गैर-कश्मीरी को गोली मार दी थी।  

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.