Encounter In Jammu And Kashmir: पुलवामा में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकी हुए ढेर

Encounter In Jammu And Kashmir: यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के पाहू इलाके में हुई

0

Encounter In Jammu And Kashmir: बीते कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ी हैं। आए दिन आतंकवादी गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं। सुरक्षबलों ने घाटी में सर्च अभियान को तेज कर दिया है। आज रविवार की शाम भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के पाहू इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि अभी भी सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पाहू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी, और आतंकियों को घेर लिया।

ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Case Update: लखीमपुर खीरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने किया आत्मसमर्पण

Encounter In Jammu And Kashmir: आज हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए

Encounter In Jammu And Kashmir
Encounter In Jammu And Kashmir

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज पुलवामा जिले के पाहू इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने मुखबिरों द्वारा बताए गए आतंकियों के ठिकाने की घेराबंदी कर ली गई थी। घेरेबंदी के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया इस तलाशीअभियान के दौरान सुरक्षाबलों के उपर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसकी जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भा फायरिंग कर दी। इस दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियोंं को मार गिराया।

Encounter In Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर के बड़गाम में भी मुठभेड़ हुई

आपको बता दें, इससे पहले भी बाते शनिवार को भी दक्षिण कुलगाम के इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। वहीं बते शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए दो आतंकियों में से एक लश्कर का टॉप कमांडर युसूफ कुंतरू था, जिसकी तलाश पुलिस को कफी दिनों से थी।

Encounter In Jammu And Kashmir: बीते 3 दिनों में 6 आतंकी हुए ढेर

Encounter In Jammu And Kashmir
Encounter In Jammu And Kashmir

आपको बता दें, बीते दिनों हुई मुठभेड़ में मारा गया आतंकी युसूफ कुंतरू पर घाटी में कई आतंकी गतिविधियों में लिप्त होने और कई हत्याओं का आरोप था। इसके साथ ही बीते शुक्रवार को ही जम्मू जिले के सुंजवां इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सुरक्षाबलों का एक जवान शहीद हो गया जबकि 4 जवान घायल हो गए थे। बीते तीन दिनों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीत 2 मुठभेड़ हो चुकी है जिसमें सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया था।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.