Ola Electric Scooters: जाने सबसे पहले किन शहरों में मिलेगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर?

0

Ola Electric Scooters: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अपने स्कूटरों अब जल्द ही बेंगलुरु और चेन्नई के अलावा अन्य शहरों के लोगों के लिए भी उपलब्ध होगी। कंपनी के सीइओ ने ऐलान किया है कि वह अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की अगले सप्ताह से मुंबई, पुणे, अहमदाबाद और विशाखापत्तनम जैसे अन्य शहरों में भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी उपलब्ध होगी।

Ola Electric Scooters

Ola Electric Scooters Delivery

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric Scooter) के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को बताया की, “सबसे लोकप्रिय सवाल का जवाब दे रहा हूं- हां, डिलीवरी जारी है। अपने ओला स्कूटरों के साथ ग्राहकों को खुश देखना अद्भुत है। स्कूटर की डिलीवरी पिछले हफ्ते से बैंगलोर और चेन्नई में हो रही है और इस सप्ताह तथा अगले हफ्ते से वाइजाग, पुणे, अहमदाबाद, मुंबई और कई शहरों में होगी।”

OLA electric scooter : 18 मिनट चार्ज करके 75 किलोमीटर दौड़ा सकते हैं ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने और क्या है खास

OLA Electric S1 और S1 Pro की कीमत और खासियत

OLA S1 एक बार फुल चार्ज होने के बाद 121 किलोमीटर की ड्राइव रेंज ऑफर करता है। इसमें 2.98 KWh की बैटरी है, इसकी टॉप स्पीड 90 km प्रति घंटा है, यह 3.6 सेकेंड में 40km की रफ्तार हासिल कर सकता है। इसकी कीमत 85 हजार से 1 लाख रुपये तक जाती है।

OLA Electric S1 Pro की कीमत 1.10 लाख से 1.30 लाख रुपये तक है। यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 181 किलोमीटर की ड्राइव रेंज ऑफर करता है। इसकी टॉप स्पीड 115 km प्रति घंटा है। यह 3 सेकेंड में 40 km की सफ्तार हासिल कर सकता है।

Ola Electric Scooters बुक करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.