LAVA Launch Probuds N2: लावा ने नेकबैंड Probuds N2 किया लॉन्च

LAVA Launch Probuds N2: अलर्ट और डुअल कनेक्टिविटी फीचर्स हैं खासियत

0

LAVA Launch Probuds N2: जब से चीनी कंपनियों का भारत में बहिष्कार होने लगा है, और MAKE IN INDIA को बढ़ावा दिया जाने लगा है, तब से भारत (India) में स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनियां अपने प्रोडक्ट को और बेहतर करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। जिससे ग्राहक भारत में बनी स्मार्ट फोन की ओर आकर्षित हों।

इसी क्रम में स्मार्ट फोन ब्रांड Lava ने लेटेस्ट नेकबैंड ईयरफोन्स मार्केट में उतारने का फैसला किया है। लावा ने इसे Probuds N2 नेकबैंड नाम दिया है। बता दें, इस नेकबैंड का वजन मात्र 25 ग्राम है। नेकबैंड ईयरफोन्स Probuds N2 इस सेगमेंट का सबसे हल्का नेकबैंड ईयरफोन्स हैं। ड्यूरेबिलिटी और फ्लेक्सिबिलिटी के लिए Probuds N2 को सिलिकॉन से बनाया गया है।

LAVA Launch Probuds N2: जानिएं Probuds N2 ईयरफोन्स की क्या है खासियत

इस बार लावा ने अपने इस नए Probuds N2 ईयरफोन्स को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिया है। बता दें, इस Probuds N2 ईयरफोन्स में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth v5.1 का प्रयोग किया गया है। साथ ही सिंगल चार्ज पर 12 घंटे तक चलने का दावा करने वाली 110mAh की बैटरी दी गई है। जो मात्र 20 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाती है।

साथ ही लावा के इस Probuds N2 ईयरफोन्स में कॉल अलर्ट और डुअल कनेक्टिविटी फीचर्स दिया गया है। डुअल कनेक्टिविटी से आप इस ईयरफोन्स को एक साथ दो डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही ये वॉटर रेसिस्टेंट भी है, जिसके लिए Probuds N2 में IPX4 रेटिंग दी गई है।

 

ये भी पढ़े–  UP Tourism Agra: जानिये आगरा के प्रमुख पर्यटन स्थल, कहां क्या है खास

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.