Night curfew in up : यूपी में अब रात 11 बजे से लगेगा नाइट कर्फ्यू, कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने पर होगी कार्रवाई।

0

Night curfew in up : यूपी में कोरोना के घटते हुए मामले को देखते हुए सीएम योगी ने नाइट कर्फ्यू के समय में छूट दी थी। अब रात में 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू होगा। इससे पहले रात 10 बजे से सुबह 6 तक नाइट कर्फ्यू  (Night curfew in up) होता था। अब 1 घंटे की राहत मिलने से लोगों में काफी फायदा मिलेगा। हालांकि छूट के ही साथ सीएम योगी ने आम जनता से कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन को भी कहा है। अगर कोई कोरोना नियमों लापरवाही करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई का भी निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें- Night Curfew in UP: उत्तर प्रदेश में रात के कर्फ्यू से 2 दिन की राहत की घोषणा

Night curfew in up

योगी सरकार ने दी नाइट कर्फ्यू (Night curfew in up) में 1 घंटे की राहत

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के कोरोना (Coronavairus) के आंकड़े के अनुसार राज्य में 1 लाख 85 हजार 793 सैम्पल की टेस्टिंग में 64 जिलों में संक्रमण का कोई नया केस नहीं आया है। 10 जिलों में सिर्फ 1 मरीज ही पाए गए हैं। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 227 रह गई है। सीएम योगी ने कहा कि यह सतर्कता और सावधानी बरतने का समय है। थोड़ी सी भी लापरवाही संक्रमण को बढ़ाने का कारक बन सकती है।

यूपी में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा (Night curfew in up) नाइट कर्फ्यू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि प्रदेश में अब तक करोड़ 36 लाख 38 हजार 873 कोरोना सैम्पल की जांच की जा चुकी है। बीते 24 घंटे में हुई टेस्टिंग में 12 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि 31 मरीज स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अब तक 16 लाख 86 हजार 369 प्रदेशवासी कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके हैं। सीएम योगी ने नाइट कर्फ्यू (Night curfew in up) में ढ़ील दिए जाने पर कहा कि थोड़ी सी भी लापरवाही संक्रमण को बढ़ाने का कारण बन सकती है  इस लिए ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट की नीति के अनुरूप सभी जरूरी प्रबंध किए जाएं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.