Sidharth Shukla Death: अपनी यादों के सहारे छोड़कर आज पंचतत्व में विलीन हो गए सिद्धार्थ शुक्ला

0

Sidharth Shukla Death: कल तक जो अपने होने का अहसास दिला रहा था आज वो अपने चाहने वालों को अपनी यादों के सहारे छोड़कर पंचत्तव में विलीन हो गया। टीवी के जाने माने चेहरे  (TV Actor) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज फैंस, चाहने वाले और अपनों को रुलाकर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। मुंबई (Mumbai) के ओशिवारा (oshiwara) में उनका अंतिम संस्कार ( Sidharth Shukla Funeral) आज कर दिया गया। उन्हें अंतिम विदाई (last farewell) देने उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी पहुंचे थे।

Sidharth Shukla Death: ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से हुआ सिद्धार्थ का अंतिम सस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से किया गया। ब्रह्मकुमारी समाज के दो सदस्य उनकी अंतिम यात्रा में शामिल थे। अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी के विधि के अनुसार पूजा-पाठ भी किया गया।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उन्हें जानने वाले सभी कलाकार पहुंचे। अंतिम संस्कार जहां किया गया वहां सिर्फ 100 लोगों को जाने की इजाजत थे। ओशिवारा श्मशान के बाहर बहुत ही भारी भीड़ जमा था। अंतिम संस्कार जहां हो रहा था वहां कुछ लोग ही पहुंच पाए।

Sidharth Shukla Death: अंतिम संस्कार में पहुंची शहनाज़ गिल की हालत खराब

 

गुरुवार को ‘बालिका वधु’ फेम इस एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कल ही उनका पोस्टमार्टम हुआ और आज उन्हें अंतिम विदाई दी गई। सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं। उनकी हालत काफी खराब दिख रही थी। सिद्धार्थ के परिवार के लोग भी बदहवासी की हालत में थे।

ये भी पढ़ें-
Kanpur News Updates: लड़की को प्रताड़ित करने के मामले में SHO निलंबित, पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

पहले ऐसी खबर आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर रखा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हॉस्पिटल से सीधे उनके पार्थिव शरीर को श्मशान घाट ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया।

Sidharth Shukla Death: कैसा रहा था सिद्धार्थ शुक्ला का करियर

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए। बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया।

Sidharth Shukla Death: बिग बॉस सीजन-13 के विजेता थे सिद्धार्थ, मिली सबसे ज्यादा प्रसिद्धि

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली। इस सीजन के विजेता भी वही रहे। उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया। दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे।

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था।

Sidharth Shukla Death: एक दिन पहले बिल्कुल स्वस्थ्य थे सिद्धार्थ, रात में बिगड़ी थी तबियत

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई के हिंदु ब्राहम्ण परिवार में हुआ था। अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। घर परिवार में उनकी मां हैं और दो बहनें हैं। सिद्धार्थ अपनी मां के साथ ही रहते थे।

मौते से पहले बुधवार की शाम सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ बिल्डिंग के नीचे पार्क में टहलने गए थे। परिवार ने बताया है कि उनकी तबियत ठीक थी। रात में उन्हें बेचैनी हो रही थी और वो पानी पीकर सो गए। इसके बाद सुबह हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.