ICSE Board result 2021 : प्रतापगढ़ की अर्चिता ने हाईस्कूल में, इंटर में आयुष्मान और शाश्वत ने जिलें में किया टॉप

0

ICSE Board result 2021 : सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार 10 वीं और 12 का रिजल्ट शनिवार की शाम को घोषित कर दिया गया। परीक्षा में प्रातपगढ़ जनपद के सभी छात्र सफल हुए हैं। (ICSE Board Result 2021) आईसीएसी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में प्रतापगढ़ में नेशनल पब्लिक स्कूल की अर्चिता ने पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं इंटरमीडिएट  की परीक्षा में प्रभात एकेडमी के आयुषमान त्रिपाठी और शाश्वत मिश्रा ने पहला स्थान प्राप्त किया। शनिवार को रिजल्ट आने के बाद विद्यार्थियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ये भी पढ़ें-

Raj Kundra Case update: पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा का बयान, मैं हॉटशॉट्स के दावों में शामिल नहीं हूं’

Olympics Weightlifting 2021: मीराबाई चानू ने किया देश का नाम रौशन, वेटलिफ्टिंग में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली महिला बनीं

ICSE Board result 2021 10 वीं में अर्चिता ने प्रतापगढ़ में पहला स्थान हासिल किया

ICSE Board  के 10 वीं में नेशनल पब्लिक स्कूल की अर्चिता श्रीवास्तव 99.01 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले की टॉपर बनी हैं। वहीं  इसी स्कूल की ऐश्वर्या सिंह ने 97.07. प्रतिशत अंक पाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। नेशनल स्कूल की ही खुशी त्रिपाठी ने 96.08 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं और उनके साथ प्रभात एकेडमी की मिली केसरवानी भी 96.08 अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त की।

ICSE Board result 2021

ICSE Board result 2021 12 में आयुष्मान त्रिपाठी और शाश्वत मिश्रा ने प्रतापगढ़ में टॉप किया

इंटरमीडिएट में जिले में प्रभात एकेडमी के आयुष्मान त्रिपाठी और शाश्वत मिश्रा 91.08 प्रतिशत अंक प्राप्त पहला स्थान पर हैं। वहीं इसी स्कूल के देवेश सिंह और शिखर प्रताप सिंह को 91.02 प्रतिशत अंको के साथ दूसरा स्थान पर मिला है। इसी स्कूल के आदित्य शर्मा 90.06 प्रतिशत अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

ICSE Board result 2021

ICSE Board result 2021 से असंतुष्ट विद्यार्थी अपने स्कूल में कर सकते हैं शिकायत

सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार 10 वीं और 12 वीं का रिजल्ट  31 जुलाई से पहले घोषित कर दिया गया। शनिवार दोपहर 3 बजे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड कर दिया गया ।

ICSE Board result 2021 में संसोधन के लिए स्कूल ICSE Board को मेल कर सकते हैं

अगर किसी भी छात्र को उनको अंको से आपत्ति है, तो वह अपनी समस्या को विस्तार पूर्वक बताते हुए अपने संबधित स्कूल में लिखित शिकायत कर सकते हैं। स्कूल इस मुद्दे को विस्तार से देखने के बाद ICSE बोर्ड को शिकायत भेजेंगे। इस प्रकार की सभी शिकायतों को स्कूल 10 वीं की शिकायत बोर्ड को [email protected] और 12 वीं के लिए [email protected] पर मेल करना होगा सभी शिकायते अगस्त तक बोर्ड को भेजनी होंगी।

ICSE Board result 2021का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.