गाज़ीपुर:आधे किलोमीटर तक चला बेपरवाह ट्रक का तांडव, चालक समेत तीन घायल

दो वाहनों को टक्कर मारने के बाद ट्रक समेत चार वाहनों की आपस में टक्कर।

0
गाज़ीपुर Ghazipur: गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे जिले की सड़कों पर आधे किलोमीटर तक एक बेपरवाह ट्रक का तांडव चला। इस बेपरवाह ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मारने के बाद तीन और वाहनों से टकरा गया। यह घटना जिले के लंका स्थित रामलीला मैदान और सकलेनाबाद की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि लंका रामलीला मैदान के पास एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने चलती हुई प्राइवेट बस और ऑटो में टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक चालक घबरा कर अपनी गति बढ़ा कर भागने की सोचा। जिससे कि वह बेकाबू हो गया और 500 मीटर की दूरी पर स्थित सकलेनाबाद में तीन और वाहनों को टक्कर मार दी।टकराए हुए वाहनों में पिक अप टोटो समेत स्कूटी शामिल हैं।

घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने सकलेनाबाद स्थित दुर्गा चौक पर सामने से आ रही  पिकअप से टकरा गया। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिक अप पीछे की तरफ बढ़ गया। जिससे कि वह एक टोटो में और टोटो स्कूटी में टकरा गया। स्कूटी में टक्कर मारने के बाद पिक अप दुर्गा चौक स्थित दुर्गा मंदिर की पिलर से जा भिड़ा।

इस हादसे के बाद मंदिर का पिलर क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि टोटो और स्कूटी की धज्जियां उड़ गई। वही पिकअप का अगला हिस्सा ध्वस्त हो गया। इस घटना के बाद भी ट्रक का बेकाबूपन नहीं थमा। भागने की सोच में पड़ा ट्रक चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और पास के कंप्यूटर दुकान के चबूतरे को तोड़ता हुआ विद्युत खंभे से लड़कर नाले में जा फंसा।

संतोषजनक बाद तो यह है कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई। जबकि ट्रक चालक समेत टोटो चालक और स्कूटी चालक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जिला कोतवाली प्रभारी दिलीप सिंह और यातायात प्रभारी प्रवीण यादव वाहनों को हटवाने में जुट गए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.