उत्तराखंड की बड़ी हस्तियां कोरोना की चपेट में, अन्य नेताओं में खौफ

हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और उत्तराखंड के शिक्षा सचिव मीनाक्षी सुंदरम कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं

0
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push(});

देहरादून- उत्तराखंड Uttrakhand राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 28000 तक पहुंच गई है। ऐसे में राज्य के बड़े-बड़े नेता और आईएएस, आईपीएस अधिकारी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। जिससे अन्य नेताओं में हड़कंप मच गया है। हाल ही में हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion) कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive) पाए गए और उत्तराखंड के शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की भाजपा में वापसी हुई थी जहां वह भाजपा के कई बड़े नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष से मिले, उनके घर गृह प्रवेश में शामिल हुए थे। उसके कुछ ही दिन बाद उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) और उनके बेटे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन देहरादून स्थित आवास में होम आइसोलेशन पर हैं।

आईएएस अधिकारी और शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम (IAS R Meenakshi Sundaram) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिवालय में तैनात अन्य सभी अधिकारियों और मंत्रियों पर भी संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि सचिवालय ने बताया है कि बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह निषेध किया गया है और सैनिटाइजेशन की सुविधा उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: