Flood in Pratapgarh: प्रतापगढ़ के कई इलाकों में बारिश का कहर, सड़कें जलमग्न, कई मकान हुए ध्वस्त

0

Flood in Pratapgarh: पूरे प्रदेश में बारिश (Rain) का सिलसिला जारी है, वहीं प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बारिश का दौर तीसरे दिन भी जारी रहा। प्रतापगढ़ तहसील पट्टी ब्लॉक मगरौरा के अंतर्गत लगातार बारिश होने के कारण कई मकान ध्वस्त हो गए। जिससे ग्रामीण आसमान के नीचे जिंदगी बसर करने को मजबूर हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Backwards card in Assembly Election: विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सपा ने खेला बैकवर्ड कार्ड, निषाद वोटरों पर नजर

Flood in Pratapgarh

Flood in Pratapgarh: पानी की निकासी न होने से हालात और भी खराब

लगातार बारिश होने से जलाशयों में पानी का जलस्तर बढ़ गया है तो वहीं उतरास की दलित बस्तियों में बारिश का पानी भर जाने से ग्रामीण परेशान हैं। दलित बस्ती की गलियों में पानी की निकासी नहीं होने से हालात बदतर हो गए हैं।

Flood in Pratapgarh: जलजमाव से आवागमन बाधित, ग्रामीणों के मकान हुए ध्वस्त

क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन भी बरसात का दौर जारी रहा। दिनभर रुक-रुक कर रिमझिम बारिश होती रही। सड़कों पर जलजमाव और कीचड़ ने लोगों का आना जाना मुश्किल कर दिया है। नालों में भारी मात्रा में बाढ़ का पानी बह रहा है। जगह-जगह सड़कें टूटी हुई हैं। मकान बाढ़ की चपेट में आने से ढह गये साथ ही घर के सामान भी नष्ट हो गए।

Flood in Pratapgarh

क्षेत्र में लगातार बारिश के चलते कच्चे मकान गिरने लगे हैं। निकासी के लिए नालियां नहीं बनाने से बारिश का पानी मकानों के चारो ओर एकत्रित हो गया है जिससे लोगों में मकान गिरने का खतरा बना हुआ है। एक तरफ ग्रामीण बारिश के कहर से जूझ रहे हैं। सर पर छत और दो जून की रोटी को मोहताज हो रहे है तो वहीं प्रशासन उदासीन बनी हुई है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.