Digital Transformation Solutions Company UST: यूएसटी भारत सहित दुनिया भर के 10 हजार कर्मचारियों को करेगा नियुक्त

0

Digital Transformation Solutions Company UST: डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन सॉल्यूशंस कंपनी (Digital Transformation Solutions Company) यूएसटी (UST) ने इस साल भारत सहित दुनिया भर में 10,000 से अधिक नए कर्मचारियों (new employees) को नियुक्त (appoint) करने की योजना की घोषणा की है।

 

Digital Transformation Solutions Company UST: तकनीक जानकारी रखने वालों को मिलेगी नौकरी

ये भी पढ़ें- Schools Reopen in UP: प्रदेश में 16 अगस्त से शुरु होगी स्कूलों में पढ़ाई, 1 सितंबर से खुलेंगे यूनिवर्सिटी, डिग्री कॉलेज

यूएस-मुख्यालय वाली कंपनी ने एक बयान में कहा कि, वह 10,000 से अधिक तकनीक की जानकारी रखने वाले लोगों को काम पर रख रही है, जिसमें 2,000 एंट्री-लेवल इंजीनियरिंग (entry-level engineering) पद शामिल हैं, जिसमें डिजिटल दक्षता और प्रमुख न्यू-एज कौशल (Digital proficiency and key new-age skills) हैं, ताकि ग्राहकों को अपने व्यवसायों को मानव-केंद्रित दृष्टिकोण (human-centered approach) के साथ बदलने में मदद मिल सके।

Digital Transformation Solutions Company UST:  25 देशों, 35 कार्यालयों में 26,000 को जोड़ना चाहता है UST

यूएसटी के संयुक्त मुख्य परिचालन अधिकारी मनु गोपीनाथ ने कहा, ये नए काम हमारे उद्योग-अग्रणी उत्पादों और प्लेटफार्मों के चल रहे विकास का समर्थन करेंगे जो हमारे समाधानों की बढ़ती मांग के साथ बड़े पैमाने पर होंगे। वर्तमान में 25 देशों और 35 कार्यालयों में 26,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, यूएसटी अपने विस्तारित कार्यबल में अधिक प्रौद्योगिकीविदों और रचनात्मक विचारकों को जोड़ना चाहता है।

Digital Transformation Solutions Company UST: ‘ग्रेट प्लेस टू वर्क’ द्वारा मान्यता प्राप्त है यूएसटी

कंपनी डिजिटल समाधानों की मांग को पूरा करने के लिए कर्मचारियों को 40 प्रतिशत तक बढ़ाना चाहती है। यूएसटी में शामिल होने वाले प्रवेश स्तर के कर्मचारी 100 घंटे से अधिक त्वरित कौशल कार्यक्रमों से गुजरते हैं।

यूएसटी के संयुक्त मुख्य परिचालन अधिकारी अलेक्जेंडर वर्गीज ने कहा, हमारी लचीलेपन और हाइब्रिड कार्यस्थल संस्कृति के साथ, हम अपने ग्राहकों की व्यावसायिक-महत्वपूर्ण समस्याओं को हल करते हैं और उद्यमिता को बढ़ावा देते हैं क्योंकि वे नवाचार के उत्प्रेरक हैं। यूएसटी को भारत, यूके, मैक्सिको और यूएस में ग्रेट प्लेस टू वर्क द्वारा मान्यता प्राप्त है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.