Dance of bar girls in Anna Mahotsav: मंत्री के राशन वितरण कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

0

Dance of bar girls in Anna Mahotsav: प्रदेश भर में इन दिनों गरीबों की सहायता के लिए अन्न महोत्सव का कार्यक्रम (food festival program) आयोजित किया जा रहा है। अपने-अपने जिले में मंत्री राशन वितरण कार्यक्रम (ration distribution program) के तहत गरीबों को राशन बांट रहे हैं, लेकिन राशन वितरण कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमके, ये बात समझ से परे हैं।

Dance of bar girls in Anna Mahotsav 

Dance of bar girls in Anna Mahotsav: पहले लगे बार बालाओं के ठुमके फिर बांटे गए राशन

अन्न महोत्सव कार्यक्रम के तहत संतकबीरनगर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। इस मौके पर यूपी सरकार के मंत्री को भी आना था। लोगों को राशन बांटने के पहले वहां बार बालाओं का डांस करवाया गया और बाद में मुफ्त राशन मिला। हालांकि, उस वक्त मंत्री जी वहां मौजूद थे या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं। वहां मौजूद किसी ने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें- Amrit Mahotsav in UP: आजादी के 75 साल पूरे होने पर यूपी में 9 से 16 अगस्त के बीच आयोजित होंगे कई कार्यक्रम

Dance of bar girls in Anna Mahotsav: गरीबों के लिए फ्री के ठुमके, फ्री का राशन

जिले के धनघटा विधानसभा क्षेत्र के पौली ब्लॉक के बरगदवा गांव का यह मामला है। यहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। जहां यूपी सरकार के मंत्री और धनघटा विधानसभा से विधायक श्रीराम चौहान मुख्य अतिथि थे। यहां गरीबों में फ्री का राशन बांटने से पहले, फ्री में बारबालाओं के ठुमके लगवाए गए। अब इसका वीडियो सामने आया है।

Dance of bar girls in Anna Mahotsav:  अफसरों की कार्यशैली पर उठा सवाल

हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि जब मंच पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे। तब मंत्री श्रीराम चौहान मौजूद थे या नहीं। आपको बता दें कि राशन वितरण की जिम्मेदारी स्थानीय जिला प्रशासन के साथ ही, जिला पूर्ति विभाग की होती है। ऐसे में अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठना तय है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.