UP Crime News: नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम के आश्रम से मिला 12 साल की बच्ची का शव, इलाके में हड़कंप

UP Crime News: यूपी के बहराइच रोड पर बने आश्रम से मिला शव, बच्ची बीते 4 दिनों से थी लापता

0

UP Crime News: साल 2018 से नाबालिग से रेप के आरोप में आजीवन उग्र कैद की सजा काट रहा आसाराम के आश्रम से एक कार के अंदर से लड़की का शव बरामद होने से एक बार फिर से आसाराम सुर्खियों में आ गया है। बता दें, बीते चार दिनों से लापता हुई नाबालिग लड़की का शव बीती देर रात आसाराम के उत्तर प्रदेश के बहराइच रोड पर बने आश्रम के अंदर एक कार से बरामद की गई है। इस खबर के बाद हरकत में आई उत्तर प्रदेश पुलिस मौके पर पहुंची और आसाराम के आश्रम को सील कर शव को कब्जे में लिया।

UP Crime News: आसाराम के बहराइच रोड पर बने आश्रम में मिला शव

ये भी पढ़ें- Ayodhya Airport land agreement: अयोध्या में बनने वाले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कार्य जल्द होगा शुरू, यूपी सरकार और AAI के बीच हुआ लीज एग्रीमेंट

UP Crime News
UP Crime News

बता दें, पिछले चार दिनों से 12 साल की बच्ची लापता थी। जब बीते गुरुवार को आसाराम के बहराइच रोड पर बने आश्रम में खड़ी ऑल्टो कार से बदबू आई तो कार को खोला गया और आश्रम के कर्मचारियों लड़की का शव देखा उसके बाद आश्रम के कर्मचारियों ने ही पुलिस को खबर की। जब मौके पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची तो पुलिस ने सबसे पहले पूरे आश्रम को सील कर दिया और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

UP Crime News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि बच्ची का घर आश्रम के पास ही है और वह पिछले चार दिनों से गायब थी। साथ ही आश्रम के कर्मचारियों ने जानकारी दी कि जिस कार में शव मिला है वह कार पिछले कई दिनों से आश्रम के कैंपस में खड़ी थी। पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस की ओर से ये जानकारी नहीं दी गई है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

UP Crime News: बीते मंगलवार से बच्ची थी लापता

स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस 12 साल की बच्ची का शव आसाराम के आश्रम से बरामद किया गया है वह बीते मंगलवार से लापता थी। बच्ची के घरवालों ने बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। इसके साथ ही बच्ची की मां ने बताया कि कुछ साल पहले बच्ची के पिता भी घर से लापता हो गए थे जिनका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने कहा कि बच्ची के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.