टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी कोरोना संक्रमित, हाथरस की रिपोर्टिंग कर रही थीं चित्रा

ट्वीट कर साझा की जानकारी। एसडीएम ने कसा तंज, समर्थन में आए बीजेपी नेता।

0
Hathras मामले में मीडिया की भूमिका ने इस मामले को जन जन तक पहुंचाने का काम किया है। इसी बीच हाथरस मीडिया और राजनेताओं का गड़ बन गया। जहां हजारों की भीड़ बनी रही।देखने वाली बात ये थी कि इस दौरान न तो किसी ने मास्क पहनने पर ध्यान दिया और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। जिसके बाद कई लोगों को संक्रमण का शिकार होना पड़ा। उन्हीं में से एक फेमस टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi)।

आपको बता दें कि आज तक न्यूज़ चैनल की फेमस टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाई गई। चित्रा, हाथरस case की रिपोर्टिंग करते वक्त संक्रमित हुई। उन्होंने यह जानकारी ट्वीट कर साझा की। जिसके बाद हाथरस के एसडीएम ने उन पर तंज कसा। जिस के समर्थन में बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी भी नज़र आए।

कुछ दिनों पहले चित्रा ने लंबे चौड़े पोस्ट लिखकर एसडीएम पर बदसलूकी का आरोप लगाया था। इसके अलावा भी कई मीडिया पत्रकारों ने एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा पर बदसलूकी का आरोप लगाया। चित्रा ने मीणा के बारे में पोस्ट लिखकर यह सारी बातें कि किस तरह से मीणा ने उनसे बात की।

चित्रा और एसडीएम की बातचीत का एक वीडियो भी वायरल हुआ। इसमें चित्रा, प्रेम प्रकाश को लताड़ती भी नजर आई। जबकि कोरोना संक्रमण के बाद मीणा को यह मौका मिल गया। उन्होंने चित्रा के संक्रमित होने वाले ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा गेट वेल सून, सत्यमेव जयते। सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

इसके बाद इस ट्वीट को बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने भी रिट्वीट कर दिया। जिस पर चित्रा झल्ला उठीं। उन्होंने बीजेपी के सभी मंत्रियों के संक्रमित होने की बात कही और एक की मौत भी हो जाने का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना पर किए गए इस व्यक्तिगत तंज को वह रिट्वीट कर रहे हैं। वह नया आईएएस है, जोश में है। आप ऐसी शर्मनाक हरकत क्यों कर रहे हैं शलभ मणि जी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: