अनुराग आर्य को प्रतापगढ़ की कमान, प्रयागराज से लौटाए गए एसपी संजीव त्यागी

2013 बैच के आईपीएस हैं SP अनुराग आर्य

0

मऊ के SP ANURAG ARYA अब संभालेंगे प्रतापगढ़ (PRATAPGARH) की कमान। वहीं प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक के तौर पर संजीव त्यागी  (SP Sanjeev Tyagi) मंगलवार को कार्यभार ग्रहण करने के लिए फ्लाइट से प्रयागराज (PRAYAGRAJ) पहुंचे, लेकिन उन्हें प्रतापगढ़ का कार्यभार ग्रहण करने पर अचानक शासन ने रोक लगा दी।

अब संजीव त्यागी को डीजीपी कार्यालय (DGP OFFICE) से संबद्ध करते हुए मऊ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को प्रतापगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया है। एसपी अनुराग आर्य 2013 बैच के IPS हैं। सोमवार को वह कार्यभार ग्रहण करने के लिए बागपत रवाना हो गए। शासन ने बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी (SP Sanjeev Tyagi) को प्रतापगढ़ भेजा था। वह मंगलवार को कार्यभार लेने के लिए फ्लाइट पकड़कर प्रयागराज पहुंचे। उन्हें लेने के लिए सरकारी कार व सुरक्षाकर्मी भी प्रयागराज भेजे गए थे। उनके प्रयागराज पहुंचते ही प्रतापगढ़ का कार्यभार ग्रहण करने से रोक दिया गया। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होती रहीं।

बता दें कि सरकार ने मंगलवार को तीन आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि छठी वाहिनी पीएसी मेरठ के सेनानायक मनोज कुमार सोनकर को मऊ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वह अनुराग आर्य का स्थान लेंगे बीते 16 अगस्त को प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक पद पर स्थानांतरित किए गए संजीव त्यागी का वह तबादला निरस्त कर उन्हें पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: