PM MODI: बंगाल के पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव रैली

पीएम मोदी ने संबोधन की शुरुआत करते हुए पुरुलिया में लोगो को हो रही पानी की समस्या को उजागर किया है।

0

PM MODI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंगाल के पुरुलिया में चुनाव प्रचार की यह पहली रैली है। पीएम मोदी का कहना है कि इस रैली में वह ममता बनर्जी पर पर्सनल अटैक नहीं करेंगे बल्कि टीएमसी (TMC) सरकार की नाकामियों को लोगों के सामने उजागर करेंगे। यह प्रचार रैली (Rally) तय कार्यक्रम से दो दिन पहले हो रही है।

पानी की समस्या:-

इस चुनाव रैली(Rally) में पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनाव सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने संबोधन की शुरुआत करते हुए पुरुलिया में लोगो को हो रही पानी की समस्या को उजागर किया है। पीएम मोदी का कहना है कि पुरुलिया के लोगों को पानी की समस्या होती है और पुरुलिया में पानी का बहुत संकट है। यहां के किसानों को खेती बाड़ी करने में भी दिक्कत होती है क्योंकि उन्हें इतना पानी नहीं मिलता है कि वह सही से खेती कर सकें। यहां की महिलाओं को भी पानी भरने के लिए दूर तक जाना पड़ता है। यहां सिंचाई के लिए जितना काम होना चाहिए था वह भी नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें- बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मुखिया सहित 2 गिरफ्तार

पीएम ने कहा “कम पानी की वजह से पुरुलिया के इलाकों में पशुओं को पालने में जो दिक्कत होती है वह भी मैं जानता हूं। किसानों की दिक्कतों को छोड़कर टीएमसी (TMC) सरकार अपने ही खेल में लगी हुई है।” पीएम मोदी ने कहा “लेफ्ट और टीएमसी (TMC) ने पुरुलिया को दिया जल संकट पलायन और भेदभाव से भरा शासन।”

modi
बंगाल के पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव रैली

पीएम मोदी ने कहा “मैं पुरुलिया के लोगों को विश्वास दिलाने के लिए आया हूं कि बंगाल में भाजपा सरकार बनने के बाद आप की दिक्कतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जब बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी, एक दिल्ली का इंजन और दूसरा बंगाल का इंजन, तो यहां का विकास भी होगा और आपका जीवन भी आसान बनेगा।”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “पुरुलिया को पिछड़ा क्षेत्र बनाने के लिए ममता दीदी को हिसाब देना होगा। पश्चिम बंगाल के हर हिस्से को रेल सेवा से जोड़ना हमारी प्राथमिकता है। इस समय पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में करीब पचास हजार करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए स्वीकृति दी गई है।”
पीएम मोदी ने कहा “आज बंगाल की जनता कह रही है कि अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे और मां दुर्गा के आशीर्वाद से टीएमसी (TMC) की पराजय होगी। आम जनता के उत्साह से साफ दिख रहा है कि टीएमसी की पराजय तय है।”
पीएम मोदी ने रैली (rally) के दौरान ममता बनर्जी की चोट को लेकर कहा कि जब दीदी को चोट लगी तो मुझे भी चिंता हुई। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि उनकी चोट जल्दी ठीक हो।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.