Kolkata Municipality Election: निकाय चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत पक्की

Kolkata Municipality Election: ''जनता ने तृणमूल कांग्रेस के काम को स्वीकार किया है''- ममता बनर्जी

0

Kolkata Municipality Election: कोलकाता में 144 वार्ड में हुए निकाय चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत करीब-करीब पक्की हो चुकी है। कोलकाता नगर निगम चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों में 144 सीट में से 54 सीटों पर TMC का कब्जा हो चुका है। इस जीत पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विक्ट्री साइन दिखाते हुए पत्रकारों से बात की।

 

Kolkata Municipality Election: ”जनता ने तृणमूल कांग्रेस के काम को स्वीकार किया है”- ममता बनर्जी

Kolkata Municipality Election
Kolkata Municipality Election

कोलकाता निकाय चुनाव में TMC को मिल रही बंपर जीत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि, ”तृणमूल कांग्रेस को मिली ये जीत एक ऐतिहासिक जीत है। इस जीत ने ये संदेश जरूर मिल गया है कि जनता ने तृणमूल कांग्रेस के काम को स्वीकार किया है। बीजेपी, कांग्रेस और CPI(M) को लोगों ने हरा दिया है। बीजेपी, वाम और कांग्रेस कहीं नहीं हैं। जनता का ये संदेश देश हमें विकास और लोगों के लिए काम करने में और मददगार सावित होगा, तृणमूल कांग्रेस जनता के लिए और ज़्यादा काम करेगी।’

Kolkata Municipality Election: बीजेपी ने कहा लोकतंत्र की हत्या

ये भी पढ़ें- Panama Papers Leak: FEMA से जुड़े मामलों में 5 घंटे से भी ज्यादा चली पूछताछ

कोलकाता निकाय चुनाव में TMC की जीत पर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि TMC की ये जीत जोर-जबरदस्ती से मिली जीत है। KMC चुनाव तृणमूल कांग्रेस ने बंदूक के दम पर लड़ा है, और जीता है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने ये भी कहा कि चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करके वोट डलवाए गए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.