सुशांत केस: NCB ने की पहली गिरफ्तारी,आज है अदालत में पेशी

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स से पूछताछ जारी

0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से भी ज्यादा बीत चुके हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrabort) से CBI की मौराथन पूछताछ जारी है, लेकिन अबतक मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इसी बीच इस केस की ड्रग्स (Drugs) एंगल के तहत जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस केस में ये पहली गिरफ्तारी की गई है। NCB की टीम का कहना है कि गिरफ्तार किया गया शख्स रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के संपर्क में लगातार बना हुआ था।

बीती रात इस मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स से लगातार पूछताछ की जा रही है। जिससे इस बात का खुलासा हो सके की आखिर ये शक्स रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के संपर्क में कैसे आया, और क्या शोविक इस शख्स से ड्रग्स की डील किया करता था। इन तमाम सवालों को सुलझाने में NCB की टीम जुटी है, जिससे इस केस में ड्रग्स का एंगल साफ हो सके। बता दें गिरफ्तार किए गए शख्स की आज अदालत में पेशी होनी है।

सुशांत केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि इससे पहले जिस करण और अब्बास को BUD ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था उन्हीं से पूछताछ के आधार पर इस शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: