UP Kanpur Crime News: कानपुर देहात से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, निकाली गई आंखे

UP Kanpur Crime News: 10 साल के बच्चे का मिला शव, शव पर चोट के कई निशान

0

UP Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर देहात के खेत में नग्न अवस्था में एक 10 साल के बच्चे का शव बरामद किया गया है। जिसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। बच्चे के चेहरे को सिगरेट से जलाया गया है। आंखों को कील से निकाल लिया गया है। गर्दन पर जूतों के निशान भी मिले हैं। पुलिस को जब इस बात की खबर मिली तो घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

UP Kanpur Crime News: छानबीन में लगी पुलिस

UP Kanpur Crime News
UP Kanpur Crime News

आपको बता दें, कानपुर आउटर में मिले 10 साल के बच्चे का जो शव बरामद किया गया है उसे देखकर किसी का भी कलेजा मुंह को आ जाए। पुलिस ने जब घटना स्थल की छानबीन की तो घटना स्थल से दारू की बोतल और दो ग्लास मिले हैं, जिसके आधार पर कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्यारों की संख्या दो होगी। जिन्होंने दारू के नशे में 10 साल के मासूम के साथ ऐसे दरिंदगी की। पुलिस के मुताबिक बच्चे को मारने के बाद उसके शव को जमीन पर घसीटा भी गया है, क्योंकि बच्चे के शव का पिछला हिस्सा पूरा काला पड़ गया है।

UP Kanpur Crime News: कुकर्म की कोशिश की आशंका

UP Kanpur Crime News
UP Kanpur Crime News

पुलिस के मुताबिक बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश भी की गई है। हालांकि इस बात की पुष्टी अभी नहीं हो पाई है। कानपुर पुलिस का पहना है कि संभव है कि बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश की गई है, लेकिन अभी पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता हैष पोस्टमार्म रिपोर्ट के बाद ही इस बात की पुष्टी होगी। पुलिस ने ये भी कहा कि बच्चे को जिस बेरहमी के साथ प्रताणित किया गया है उसे देखकर ये पता चलता है कि आरोपी बच्चे से नफरत करते थे।

ये भी पढ़ें- Samajwadi Party Manifesto: सपा ने जारी किया घोषणा पत्र, 2025 तक किसानों का कर्ज होगा माफ

UP Kanpur Crime News: पुलिस पर लापरवाही का आरोप

UP Kanpur Crime News
UP Kanpur Crime News

बता दें, बच्चे के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि बच्चा बीते सोमवार से ही लापता था। परिजनों ने थाने में जाकर पुलिस को इस बात की जानकारी भी दी थी लेकिन पुलिस ने फौरन कोई कार्रवाई ना करके अगले दिन आने के लिए बोल दिया। जिसके बाद बच्चे के मौत की खबर सामने आई।

UP Kanpur Crime News: कानपुर एसपी ने मामले में कार्रवाई का दिलाया भरोसा

उधर कानपुर आउटर के एसपी अजीत सिन्हा ने ये भरोसा दिलाया है कि लापरवाही करने वाले पुलिस वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। एसपी अजीत सिन्हा ने आगे कहा कि अभी कुछ भी कहना मुश्किल है मामले की छानबीन चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञत बदमाशों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.