prayagraj news: पत्नी ने हथौड़ी से पती का सिर फोड़ा, पति के सिर पर आई गंभीर चोटें

0

prayagraj news: प्रयागराज के शिवकुटि थाना क्षेत्र के नयापुरा निवासी मुकुंद लाल की पत्नी सोनी देवी ने सोमवार 28 फरवरी की सुबह हंथौड़ी से मुकुंद के सिर पर हमला कर दिया जिससे मुकंद के सिर पर गहरी चोटें आई। मुकुंद और उनकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा है।

prayagraj news

prayagraj news- पत्नी ने सोते हुए पति के सिर पर हथौड़ी से किया हमला

प्रयागराज के शिवकुटी थाना के नयापुरा निवासी मुकुंद लाल बैंक में नौकरी करते हैं 27 फरवरी को उनकी चुनाव में ड्यूटी लगी हुई थी। चुनाव ड्यूटी करके लौटे मुकुंद अपने कमरे में जा कर सो गए। 28 फरवरी की सुबह करीब 4 बजे जब वो सो रहे थे तो उनकी पत्नी सोनी देवी ने उनके ऊपर हथौड़ी से हमला कर दिया सोनी ने हथौड़ी से कई बार मुकुंद के सिर पर हमला किया।

prayagraj news

prayagraj news- पति – पत्नी के बीच मकान को लेकर चल रहा विवाद

मुकुंद ने बताया कि चोट लगने की वजह से वो थोड़ी देर के लिए बेहोश हो गए थे जैसे ही उनको होश आया उन्होंने पुलिस को सूचित किया और अपने अपरिजनों को बुलाया। मौके पर पंहुची पुलिस ने मुकुंद को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले कर गई जहां डाक्टरों ने उनका इलाज किया। अभी उनकी हालत में सुधार है।

ये भी पढ़ें-Swami prasad maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हुआ हमला, कई समर्थक घायल, BJP समर्थकों पर लगा आरोप

मुकुंद ने बताया कि उनका उनकी पत्नी से काफी समय से विवाद चला आ रहा है। मुकुंद ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उनकी पत्नी सोनी और उनकी सास उर्मिला और साला विरेन्द्र कुमार आए दिन उनके साथ गाली गलौच और मारपीट करते हैं। और उनको धमकी देते हैं कि मकान पत्नी के नाम कर दो नहीं तो तुमको जान से मार देंगे। शिवकुटी पुलिस ने मुंकुद की तहरीर पर सुसंगत धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया है। और घटना की छान बीन में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.