MUKHTAR ANSARI: बांदा जेल में ‘व्हीलचेयर’ से उतरा मुख्तार अंसारी, बैरक में खुद चलकर पहुंचा

रोपड़ जेल से मोहाली कोर्ट तक व्हील चेयर पर बैठकर जाने वाला मुख्तार अंसारी बांदा जेल के बैरक के अंदर खुद चल कर गया ।  

0

बांदा : उत्तर प्रदेश में आते ही लगता है बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत सही हो गई है। रोपड़ जेल से मोहाली कोर्ट तक व्हील चेयर पर बैठकर जाने वाला मुख्तार अंसारी बांदा जेल के बैरक के अंदर खुद चल कर गया ।

बांदा जेल में पहुंचते ही मुख्तार अंसारी को जेलर ने व्हीलचेयर ऑफर किया था लेकिन मुख्तार अंसारी ने व्हीलचेयर की तरफ देखा भी नहीं और अपने साथ लाए दो बैग को लेकर सीधे चला गया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार मुख्तार का स्वास्थ्य ठीक है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक प्रेस रिलीज जारी की है , प्रेस रिलीज में दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस की स्पेशल सुरक्षा टीम के द्वारा पंजाब की रोपड़ जेल से विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी को आज सुबह लगभग 4 बजकर 50 मिनट पर बांदा जिला जेल के गेट पर लाया गया और 5 बजे उसे कारागार के अंदर दाखिल किया गया  था।

यह भी पढ़ेंः- अभी हर किसी के लिए टीकाकरण सुलभ नहीं किया जा सकता : स्वास्थ्य मंत्रालय

यूपी पुलिस के अनुसार मेडिकल कॉलेज बांदा के डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का मेडिकल चेकअप किया । टीम के अनुसार उन्हें  फिलहाल स्वास्थ्य की समस्या नहीं है।

यूपी पुलिस ने बताया कि मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर 16 में रखा गया है। जिस पर 24 घंटे कैमरे से निगरानी की जा रही है। पूरी जेल सीसीटीवी कैमरोें  से कवर है। जिसकी निगरानी जेल मुख्यालय लखनऊ के कमांडर सेंटर रुम से लगातार की जा रही है। कारागार  की बाहरी सुरक्षा  के लिए डेढ़ सेक्शन पीएसी के अतिरिक्त एक टुकड़ी प्लाटून पीएसी भी तैनात की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: