Corona in UP:यूपी के चार शहरों वर्क फ्रॉफ होम लागू , 50 प्रतिशत कर्मचारी अब घर से करेगें काम

0

Corona in UP: उत्तर प्रदेश में कोरोना (Corona in UP) के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए कई जिलों में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) लगा दिया गया है। इसी कड़ी में राज्य सरकार (UP Government)ने बड़ा फैसला लेते हुए उत्तर प्रदेश के 4 जनपदों में सरकारी और निजी दफ्तरों में 50 प्रतिशत लोगों से काम कराने के साथ वर्क फ्रॉम होग की व्यवस्था लागू करने का फैसला किया है। ये व्यवस्था लखनऊ, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज में लागू की गई है।

यूपी में (Corona in UP) शुक्रवार को 9695 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है। कोरोना (Coronavairus) संक्रमण को देखते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी, जिसमें कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए थे।

यूपी (Corona in UP) के 4 जिलों में  50 प्रतिशत लोग दफ्तरों में करेंगे काम

समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सभी जनपदों के जिलाधिकारियों (District Magistrate) को निर्देश दिया था कि जिस जिले में 500 से ज्यादा संक्रमित मामले पाए जाते हैं तो उस जिले का जिलाधिकारी इलाके में लॉकडाउन (Lockdowd) या नाइट कर्फ्यू लगा सकता है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया।

ये भी पढ़ें-MUKHTAR ANSARI: बांदा जेल में ‘व्हीलचेयर’ से उतरा मुख्तार अंसारी, बैरक में खुद चलकर पहुंचा

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को रिकॉर्ड 9695 लोग कोरोना (Corona in UP) से संक्रमित पाए गए। यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोविड (Covid-19)संक्रमण से अब तक कुल 9039 लोगों की मौत हो गई है। कल प्रदेश में 197479 लोगों की कोरोना जांच (Covid test) की गई, जिसमें 86000 लोगों की जांच आरटी पीसीआर (RTPCR) के जरिए की गई। जिसे देखते हुए राज्य के जार जनपदों के सरकारी और निजी दफ्तरों में 50 प्रतिशत लोगों से काम कराने के निर्देश दिए गए हैं। बाकी 50 प्रतिशत लोग घर से काम कर सकते हैं

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: