मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप और जबरन अबॉर्शन का केस, दो साल पहले भी लगे थे आरोप

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा पिला दी थी और जब वह अपने होश खो बैठी तो महाइक्षय ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए।

0

मुंबई. बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानी कि मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों मुसीबतों में हैं…दरअसल मिथुन चक्रवर्ती के बेटे  महाअक्षय उर्फ मिमोह पर रेप और जबरन अबॉर्शन कराने का केस दर्ज किया गया है।

मिमोह के साथ उनकी मां योगिता बाली पर भी जबरन अबॉर्शन कराने का केस दर्ज किया गया है। ये मामला मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि वह मिथुन के बेटे महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी। और इसी दौरान महाअक्षय ने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर बुलाया और सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा पिला दी थी और जब वह अपने होश खो बैठी तो महाइक्षय ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। फिर उस शादी का झांसा देता रहा। पीड़िता के मुताबिक महाअक्षय ने चार साल तक उसके साथ सेक्स करता रहा, मानसिक प्रताड़ना देता रहा। बता दें कि पीड़िता एक एक्ट्रेस और मॉडल है।
नशीली दवा खिलाकर बनाया संबंध

पीड़िता के मुताबिक जब वो इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक उसे नहीं पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो जाएगा। पीड़िता का कहना है कि महाअक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और फिर कोर्ट के आदेश पर यह केस दर्ज हुआ है।

पहले भी लग चुके हैं रेप और अबॉर्शन के आरोप

महाअक्षय पर इससे पहले भी रेप और गर्भपात के आरोप लगाए जा चुके हैं। बता दें कि करीब दो साल पहले 2018 में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर शादी करने का वादा कर रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में उस एक्ट्रेस ने महाअक्षय की मां योगिता को भी नामजद किया था, जिसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

अब देखना होगा कि मुंबई पुलिस लव सेक्स और धोखे की इस गुत्थी की कब तक सुलझा पाती है और आरोपी महाअक्षय को कब सलाखों के पीछ भेजती है। या फिर रसूख के आगे पुलिस हो जाएगी नतमष्तक।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: