Pilibhit Accident:पीलीभीत सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, सीएम ने की मुआवजे की घोषणा

0

Pilibhit Accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit Accident) में NH-30 पर सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। इस सड़क दुर्घटना में करीब 32 लोगों घायल होने की सूचना है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवारजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

1 नवंबर से बदल जाएगा रसोई गैस की डिलीवरी का नियम, जानिये क्या होंगे नये नियम

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पूरनपुर इलाके के पास NH-30 पर एक कार और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। एसपी पीलीभीत (SP Pilibhit ) जय प्रकाश ने बताया कि बस लखनऊ से पीलीभीत (Pilibhit Accident) आ रही थी,  वहीं बुलेरो गाड़ी पूरनपुर से आ रही थी। बस और कार की टक्कर की वजह से बस पलटकर खेत में जा गिरी, जिसकी वज़ह से कई लोग उसमें फंस गए. वहीं बुलेरो में मौजूद सवारियों को भी चोटें आई हैं।

पीलीभीत (Pilibhit Accident) सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत

(Pilibhit Accident) घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां घायलों का इलाज चल जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस दुर्घटना में ज़्यादातर लोग पीलीभीत से हैं। ये सड़क हादसा सुबह करीब 3-4 बजे के लगभग का बताया जा रहा है।

सीएम योगी ने Pilibhit Accident ट्वीट करके संवेदना व्यक्त की

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM) ने पीलीभीत (Pilibhit Accident) में हुई इस हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

खबरों से जुड़े रहने के लिए Pratap Kiran को Google News पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: