मेरठ: चलती कार में छात्रा से दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर, हिरासत में आरोपी

पुलिस ने इस मामले की पूरी जानकारी लेते हुए बताया कि छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलकित सैनी गौरक्षा सेवा समिति का महानगर अध्यक्ष है।

0

मेरठ: एक नाबालिग की चीख से एक बार फिर जिला मेरठ दहल उठा। मेरठ में एक बार फिर चलती कार में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इससे पहले एक महिला के साथ बस में रेप की वारदात सामने आई थी।

चलती कार में 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर जैसे ही शहर में फैली कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक छात्रा की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पीड़ित छात्रा अस्पताल में भर्ती है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलकित सैनी गौरक्षा सेवा समिति का महानगर अध्यक्ष है।

 कार समेत आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने कक्षा 11 की छात्रा को झांसे में लेकर स्कूटी बागपत रोड स्थित कैफे के सामने खड़ी कराई। उसके बाद चलती कार में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत गंभीर होने पर उसे केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पुलकित सैनी जो प्रेमपुरी रेलवे रोड का रहने वाला है उसे कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

मेरठ शहर में ऐसी दूसरी वारदात सामने आने के बाद से एक बार फिर सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़ा हो गया है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस की चिंता बनी हुई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक महिला से मेरठ में चलती बस में ड्राइवर और कनडेक्‍टर ने दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी जांच अभी भी चल रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों को पकड़कर जेल भेजा है।

यूपी के अलग-अलग जिलों से हर रोज ऐसी वारदातों की खबर सामने आ रही है। जिसने यूपी में रहने वाली महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: