बिहार चुनाव: नीतीश ही होंगे NDA के सीएम, चिराग खुद राजग छोड़ कर गए- अमित शाह

शाह ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक नया साथी जदयू जुड़ गया है तो सबकी सींटे कम होनी ही थी। बीजेपी भी कम सीटों पर ही चुनाव लड़ रही हैं। वहीं अमित शाह ने चुनाव में तीन चौथाई सीटों पर राजग की जीत का दावा किया है।

0

नई दिल्ली: एक तरफ जहां लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) राजग से अलग होने के बाद भी पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनावी बाजी जीतने की गणित लगा रही है तो वहीं बीजेपी लोजपा और वोटर्स के हर भ्रम को दूर करने में जुट गई है।

पीएम मोदी के चुनावी अभियान में उतरने से पहले ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ये साफ और स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि लोजपा खुद राजग का साथ छोड़ कर बाहर गई है। और इस वक्त लोजपा राजग के खिलाफ चुनावी मैदान में है।

अमित शाह ने ये साफ कर दिया है कि राजग में अब सिर्फ चार दल हैं जो एक दूसरे को जिताने में जुटेंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान अमित शाह ने कहा लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को कई बार बातचीत करने का प्रस्ताव दिया गया था लेकिन उन्होंने बात नहीं की। शाह ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक नया साथी जदयू जुड़ गया है तो सबकी सींटे कम होनी ही थी। बीजेपी भी कम सीटों पर ही चुनाव लड़ रही हैं। वहीं अमित शाह ने चुनाव में तीन चौथाई सीटों पर राजग की जीत का दावा किया है।

अमित शाह ने कहा कि चिराग खुद NDA छोड़कर अपना रास्ता अलग किया है। बिहार में NDA के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे। उन्होंने  कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से आ रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: