Mayawati targets BJP: बीजेपी की ‘डबल इंजन’ की सरकार में विकास के दावे हवाहवाई और जुमलेबाजी- मायावती

0

Mayawati targets BJP: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (National President Mayawati) ने गुरुवार को भाजपा सरकार (BJP government) पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पदार्फाश हो गया है।

ये भी पढ़ें-
BJP leader’s brother thrashed: भाजपा नेता के भाई संपूर्णानंद की लोहे की रॉड से की गई पिटाई

Mayawati targets BJP

Mayawati targets BJP: ट्वीट के जरिये मायावती ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा कि यूपी के लोगों की प्रति व्यक्ति आय सही से नहीं बढ़ने अर्थात यहां के करोड़ों लोगों के गरीब व पिछड़े बने रहने सम्बंधी रिजर्व बैंक के ताजा आंकड़े इस आमधारणा को प्रमाणित करते हैं कि भाजपा के विकास के दावे हवाहवाई व जुमलेबाजी हैं। यहां इनकी ‘डबल इंजन’ की सरकार में ही ऐसा क्यों।

Mayawati targets BJP: जनता बीजेपी के छलावे में अब दोबारा नहीं आएगी

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव से पहले यहां भाजपा के विकास के दावों के खोखले होने का पदार्फाश होने से अब यह पार्टी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ व हिन्दू-मुस्लिम विवाद आदि के पुराने संकीर्ण मुद्दे पर वापस आ गई है, लेकिन लोग फिर से इनके छलावे में आने वाले नहीं हैं, जो उनके मूड से भी स्पष्ट है।

Mayawati targets BJP: बीजेपी के ‘बदलाव के साढ़े चार वर्ष’ जमीनी हकीकत से दूर

इससे पहले मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा ‘बदलाव के 4.5 वर्ष’ का विज्ञापन व दावे अधिकांश हवा-हवाई व जमीनी हकीकत से बहुत दूर हैं। इनकी कथनी व करनी में अन्तर होने के कारण खासकर यहां की बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग-जाहिर है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.