BJP leader’s brother thrashed: भाजपा नेता के भाई संपूर्णानंद की लोहे की रॉड से की गई पिटाई

0

BJP leader’s brother thrashed: गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए गुरुग्राम से रेवाड़ी आए संपूर्णानंद के साथ सरेआम जमकर की गई मारपीट। वहीं इस पूरे मामले में पीड़ित संपूर्णानंद का कहना है कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के कहने पर ही हमला किया है।

आरोप है कि गुरुग्राम में प्रेस कॉन्फ्रेस से पहले संपूर्णानंद के साथ उनके पिता राव गजराज सिंह, भाई और बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील मूसेपुर तथा अन्य लोगों ने जमकर मारपीट की। संपूर्णानंद को मीडिया सेंटर में ही लोहे की रॉड व डंडों से बुरी तरह पीटा गया। इतना ही नहीं बाद में उनको घायल अवस्था में गाड़ी में डालकर दूसरी जगह ले जाया गया। वहीं, जब तक घटनाक्रम चला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जैसे ही संपूर्णानंद को वहां से ले जाया गया उसके बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- New Vice Chancellor of Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय को मिले नए कुलपति, प्रो. योगेश सिंह के नाम की राष्ट्रपति ने लगाई मुहर

संपूर्णानंद के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता कैप्टन अजय सिंह यादव भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बाचचीत में उन्होंने संपूर्णानंद की हत्या करने का भी अंदेशा जताया है। जानकारी के मुताबिक संपूर्णानंद को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां उनसे मिलने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव भी पहुंचे।

BJP leader's brother thrashed

BJP leader’s brother thrashed: अहीर कालेज मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने गए थे संपूर्णानंद

भाजपा नेता सुनील मूसेपुर के भाई संपूर्णानंद को अहीर कालेज मामले में पत्रकार वार्ता करनी थी। यह भी तय था कि संपूर्णानंद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकालेंगे। मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता होनी थी, लेकिन इससे पहले ही जिला प्रशासन की ओर से मीडिया सेंटर में फागिंग कराकर उसे बंद कर दिया गया था।

निर्धारित समय 11 बजे संपूर्णानंद अपनी सफेद रंग की कार में मीडिया सेंटर पहुंचे। उनके मीडिया सेंटर पहुंचते ही वहां पहले से ही मौजूद उनके पिता राव गजराज सिंह, भाई सुनील मूसेपुर व अन्य साथियों ने संपूर्णानंद पर हमला बोल दिया। संपूर्णानंद को पहले कार में जमकर पीटा गया। वह लहूलुहान हो गए तो उनको कार से घसीटकर नीचे उतारा गया। कार से उतारने के बाद उनको सड़क पर नीचे गिराकर रॉड से मारा गया। इसके बाद उनको कार में डालकर दूसरी जगह ले जाया गया। फिलहाल संपूर्णानंद का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

BJP leader’s brother thrashed: संपूर्णानंद के पास थे अहीर कालेज से संबंधित दस्तावेज़

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव को जब घटना की जानकारी मिली तो वह मीडिया सेंटर पहुंचे। पूर्व मंत्री ने कहा कि संपूर्णानंद के पास अहीर कालेज से संबंधित दस्तावेज थे। जिसको लेकर वह प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही राव इंद्रजीत सिंह के इशारे पर उनके साथ यह घटना हो गई। यह सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है। सुनील मूसेपुर ने वारदात को अंजाम दिया है। यह सरेआम की गई गुंडागर्दी है।

BJP leader’s brother thrashed:  संपूर्णानंद ने खोला था भाई के खिलाफ मोर्चा

संपूर्णानंद ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने सगे छोटे भाई सुनील मूसेपुर के खिलाफ भी मोर्चा खोला था। संपूर्णानंद ने मोती चौक पर धरना दिया था तथा अपने भाई के खिलाफ ही कई तरह के आरोप लगाए थे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.