हिमाचल: सड़क दुर्घटना में 7 की मौत, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार एक भीषण सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 अन्य घायल के घायल होने की खबर है। इस घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई।

0

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार एक भीषण सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 अन्य घायल के घायल होने की खबर है। इस घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई।

मंडी जिले के पुलघराट इलाके के पास सुकेती खाद वाटर स्ट्रीम में सोमवार तड़के 3 बजे के करीब पिकअप वाहन गिर गया। पुलिस ने कहा कि इस घटना में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 1 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुई सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावित लोगों की मदद के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं ।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में कहा, हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: