फिरोजाबाद: बीजेपी नेता की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

परिजन के मुताबिक उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद दयाशंकर अपनी दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

0

फिरोजाबाद: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीजेपी नेता दया शंकर गुप्ता की हत्या से कोहराम मचा हुआ है तो वहीं पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि शुक्रवार की रात बजेपी नेता दयाशंकर दुकान बंद कर घर जा रहे थे कि तभी बाइक सावार तीन बदमाशों ने उन्हें सरेआम गोली मार दी।  

एडीजी,आगरा अजय आनंद ने जानकारी दी है कि वारदात के मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।’ शुक्रवार रात हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद गुस्साए कारोबारियों ने जाम लगा दिया।

बीजेपी नेता की हत्या यह पूरी घटना टूंडला विधानसभा की है। यहां थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच के रहने वाले 42 साल के दयाशंकर गुप्ता की परचून की दुकान है। वह बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और तमंचे से उन पर फायरिंग कर दी। गोली बीजेपी नेता के सीने में जाकर लगी, जिससे वह खून से लतपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। नेता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दयाशंकर बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन से लौटे थे

बीजेपी नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी।

पुलिस ने किसी तरह व्यापारियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजन के मुताबिक उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद दयाशंकर अपनी दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: