Crime News : दबंगों ने दलित को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला

0

Crime News: उत्तर प्रदेश राज्य के शहर कानपुर में एक बार फिर से दलित को पीटने का मामला सामने आया है। मामला चौका देने वाला है। कानपुर देहात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दबंग एक दलित युवक को बेरहमी से पीटते देखे जा सकते है। दबंगो ने पहले पीड़ित से उस की जाति पूछी। जाति बताने पर आरोपियों ने पीड़ित की जमकर पिटाई की, पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर भी डंडों से वार किया।

Crime News: पीड़ित को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पीड़ित युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पीड़ित युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 यह भी पढ़ें – Reservation in Education: शिक्षा में आरक्षण समाप्ति के लिए समय सीमा तय करने की याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Crime News: आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन

आपको बता दें कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पीड़ित युवक मजदूर बताया जा रहा है। प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक की पिटाई की गई है। जिले के एडिशनल एस पी घनश्याम चौरसिया ने मामले को संज्ञान में लिया। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। मामले से जुड़े अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.