Crime In UP:मथुरा में बहन ने अपने छोटे भाई का किया कत्ल

0

Crime In UP: आज मथुरा में (Crime In UP) दिल दहला देने वाली घटना घटी जहां पर एक लड़की ने अपने 2 साल के भाई के हाथ की नस काट कर हत्या कर दी, और खुद फांसी लगा कर आत्महत्या की कोशिश  की। मथुरा  पुलिस लाइन (Mathura Police) कॉलोनी में रहने वाली महिला पुलिसकर्मी (UP Police) रेशमा की बहन की बेटी पिछले कई सालों से उसी के साथ पुलिस क्वार्टर में रह रही थी।  रेशमा का 2 साल का लड़का दुष्यंत जिसे सब प्यार से लड्डू बुलाते थे लड़की ने पहले तो अपनी मासी के बेटे लड्डू की नस काट दी  जिससे लड्डू की मौत हो गई और बाद में  खुद आत्महत्या करने के लिए फांसी लगा ली लेकिन उसको बचा लिया गया है, उस लड़की को असप्ताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Crime in UP:बलिया मर्डर मामले में सीएम योगी का बड़ा फैसला, CO और SDM को किया निलंबित

मथुरा पुलिस (Mathura Police) लाइन में घटित इस खूनी वारदात से मथुरा (Crime In UP) में सनसनी फैल गई । घटना की खबर लगते ही एसपी सीटी (SP City) और सीओ (CO) सही कई आला अधिकारीयों ने घटना स्थल पर पंहुच कर घटना का जायजा लिया। महिला कांस्टेबल रेशमा का पचि सूरज भी पुलिस कांस्टेबल है और जिले के सहपऊ थाने में तैनात है। दोनो पती पत्नी युवती के भरोसे अपने बेटे को छोड़ कर अपनी ड्यूटी पर चले जाते थे।

पुलिस मामले की छान बीन में जुटी हुई है. अभी तक कत्ल के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका हैं। इस घटना को ले कर जिले में तरह-तरह बातें चल रही।

खबरों से जुड़े रहने के लिए Twitterपर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: