Crime in UP:बलिया मर्डर मामले में सीएम योगी का बड़ा फैसला, CO और SDM को किया निलंबित

0

Crime in UP:आज बलिया में एक खुली बैठक के दौरा पुलिस (UP Police) के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के समय मौके पर मौजूद एसडीएम(SDM), सीओ(CO) समेत वहां उपस्थित पुलिस कर्मियों को सीएम योगी ने निलंबित करने के आदेश दे दिए हैं, साथ ही इस घटना में अधिकारियों की भूमिका की जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं। अगर इसमें कोई अपराधी साबित होता है तो उस पर कड़ी  कार्रवाई करने के  निर्देश दिए गए हैं।

Crime in UP:बलिया में बीजेपी नेता ने युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या की

बलिया के दुर्जनपुर और हनुमानगंज की कोटो की दो दुकानों के आवंटन के लिए पंचायत भवन पर खुली बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में बैरिया एसडीएम (SDM) सुरेश पाल, सीओ (CO)चंद्रकेश सिंह, बीडीओ(BDO) गजेन्द्र प्रताप सिंह के साथ रेवती थानाध्यक्ष अपने पुलिस कर्मियों के साथ मौजूद थे,

राशन की दुकानों के आवंटन के लिए चार स्वयं सहायता समूहों ने आवेन किया था। हनुमानगंज के कोटे का आवंटन आम सहमति से हो गया, लेकिन दुर्जनपुर की दुकान के लिए आम सहमति नहीं बन सकी जिसको लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसी बीच बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने दूसरे पक्ष के जयप्रकाश पाल के ऊपर गोली चला दी। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल जयप्रकाश को अस्पताल पंहुचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। धीरेंद्र सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई थानों की पुलिस लगा दी गई है।

खबरों से जुड़े रहने के लिए Twitterपर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: