Bihar Murder Case: मनपसंद खाना न परोसने पर देवर ने की भाभी की हत्या, आरोपी फरार

0

Bihar Murder Case: बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) में एक हैरान और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स देवर-भारी के रिश्ते को खून से सराबोर कर दिया। दरअसल मनपसंद खाना न मिलने पर एक शख्स ने अपनी भाभी की गोली मार दी। फायरिंग (Firing) में 25 साल की चंदन कुमारी (Chandan Kumari) की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-
Five killed in Madhya Pradesh: एमपी में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत
Bihar Murder Case

Bihar Murder Case: आरोपी देवर मौके से फरार

दिल दहला देने वाली ये घटना मंगलवार की देर रात मानसी थाना के खुटिया गांव हुई। अपनी भाभी को गोली मारने के बाद से ही आरोपी देवर फरार है। जानकारी के मुताबिक आरोपी देवर रात के 12 बजे घर पहुंचा था। इसके बाद उसने खाने की डिमांड की और मनपसंद खाना न मिलने से वह गुस्से में आग बबूला हो गया।

Bihar Murder Case: पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के समक्ष स्वजनों द्वारा बयान दर्ज नहीं कराया गया था। पुलिस भी असमंजस में है कि बयान मृतिका के मायके वाले देंगे या पति। बयान का इंतजार किया जा रहा है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि देर रात की घटना है। थाना को सूचना सुबह में मिली। आरंभिक तौर पर सामने आया कि चंदन कुमारी कमरा बंद कर सोई हुई थी। उसके पति निवास यादव वासा पर सोए थे।

Bihar Murder Case: रात करीब साढ़े बारह बजे घर लौटा था देवर

जानकारी के मुताबिक रात के करीब साढ़े बारह बजे आरोपी देवर अजीत घर आया और दरवाजा खुलवा कर भाभी चंदन को उठाया। खाना मांगा। भाभी चंदन ने घर में जो भी पका था, वह परोस कर दे दिया। खाना देखते ही अजीत गुस्से से भर उठा। देवर- भाभी में बहस होने लगी और देवर अजीत ने पिस्तौल निकालकर भाभी पर गोली चला दी।

गोली चंदन के बाएं तरफ सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर तड़पने लगी। कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस फरार आरोपी देवर की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.