Bihar CM Covid Positive: सीएम नीतीश कुमार को हुआ कोरोना, 9 मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

Bihar CM Covid Positive: CMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

Bihar CM Covid Positive: कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने लोगो के बीच डर का माहौल पैदा कर दिया है। बता दें बीते एक हफ्ते में कोरोना के आंकड़ें 6 गुना बढ़ गए हैं। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के करीब 1.80 लाख नए केस की पुष्टी हुई है। बिहार में भी कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद बिहार सीएमओ ने ट्वीट कर दी है। ट्वीट में कहा गया है कि  कोरोना जांच में मुख्यमंत्री पॉजिटिव पाए गए हैं।सूत्रों की मुताबिक फिलहाल सीएम नीतीश कुमार आइसोलेशन में हैं। सीएम नीतीश कुमार ने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

Bihar CM Covid Positive: बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री भी कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें- Delhi Police Covid Positive: दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा पुलिसर्मी कोरोना पॉजिटिव

Bihar CM Covid Positive
Bihar CM Covid Positive

आपको बता दें, इससे पहले बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इस बात की जानकारी बीते 5 जनवरी को  ट्वीट कर दी गई थी। केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय भी कोरोना पॉजिटव पाये गये हैं। इसके साथ ही बिहार सरकार के कई मंत्रियों को भी कोरोना हो गया हैं।

Bihar CM Covid Positive: 24 घंटों में 4,737 पॉजिटिव मामले सामने आए

ये भी पढ़ें-  Janani Suraksha Yojana: जानिएं कैसे मिलेगा जजनी सुरक्षा योजना का लाभ

Bihar CM Covid Positive
Bihar CM Covid Positive

सोमवार को बिहार में कोरोना के 4,737 पॉजिटिव मामले सामने आए  हैं। बीते रविवार को ये आंकड़ा 5022 था। हालांकि आज कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुछ कम जरूर है। बीते 24 घंटे में बिहार की राजधानी पटना में कुल संक्रमण 2566 था। बिहार के स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त बिहार के के 38 जिलों में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है। सबसे ज्यादा मामले मुजफ्फरपुर में हैं, जहां 291 पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.